NOKIA भारतीय यूज़र्स के लिए लेकर आया 15 अगस्त पर यह खास तोहफा
NOKIA भारतीय यूज़र्स के लिए लेकर आया 15 अगस्त पर यह खास तोहफा
Share:

विश्व की प्रमुख मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया ने कुछ समय पहले अपने एंड्राइड स्मार्टफोन Nokia 3, Nokia 5 अौर Nokia 6 को भारत में लांच किया था. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत 14,999 रुपए, Nokia 5 की कीमत 12,899 रुपए है व Nokia 3 की कीमत 9,499 रुपए बतायी गयी है. वही अब नोकिया आज़ादी के इस मौके 15 अगस्त पर यूज़र्स के लिए खास पेशकश लेकर आया है जिसमे नोकिया 5 स्मार्टफोन को कल से यानी कि 15 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा.

NOKIA 5 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 5 स्मार्टफोन में 5.2 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले  2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो ब्लू, सिल्वर, ब्लैक और कॉपर रंग में उपलब्ध होगा. 

NOKIA 5 पर ऑफर - Nokia 5 को खरीदने पर वोडाफोन के ग्राहकों को 149 रुपए के रीचार्ज पर 5 जीबी डेटा दिया जायेगा जिसकी वैधता 3 महीने की होगी. इसके साथ ही 2500 रुपये का Makemytrip.com का कूपन भी दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कल से सेल के लिए उपलब्ध होगा Aquos S2 स्मार्टफोन

इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

भारत में NOKIA 6 के रजिस्ट्रेशन हुए 10 लाख के पार

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -