Nokia 5 की बिक्री भारत में हुई शुरू, मिल रहे है कई ऑफर
Nokia 5 की बिक्री भारत में हुई शुरू, मिल रहे है कई ऑफर
Share:

आज़ादी के इस मौके 15 अगस्त पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया यूज़र्स के लिए खास पेशकश लेकर आयी है. जिसमे नोकिया 5 स्मार्टफोन को 15 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. नोकिया का मिड रेंज एंड्रॉयड Nokia 5 स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू हो गई है. यह देश भर के 10 शहरों के रिटेल स्टोर पर स्वतंत्रता दिवस के दिन से उपलब्ध है. यह स्मार्टफोन ऑनलाइन नहीं मिलेगा.  इसमें पहले रजिस्ट्रेशन किये जा चुके है. Nokia 5 की कीमत 12,499 रुपये है और सिर्फ इसका मैट ब्लैक कलर वैरिएंट उपलब्ध करवाया गया है.

NOKIA 5 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 5 स्मार्टफोन में 5.2 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले  2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो ब्लू, सिल्वर, ब्लैक और कॉपर रंग में उपलब्ध होगा. 

NOKIA 5 पर ऑफर - Nokia 5 को खरीदने पर वोडाफोन के ग्राहकों को 149 रुपए के रीचार्ज पर 5 जीबी डेटा दिया जायेगा जिसकी वैधता 3 महीने की होगी. इसके साथ ही 2500 रुपये का Makemytrip.com का कूपन भी दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

बिना बैटरी के भी कर सकेंगे अब स्मार्टफोन से कॉल, सफल हुआ शोध

Moto X4 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी

कल से सेल के लिए उपलब्ध होगा Aquos S2 स्मार्टफोन

इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -