नोकिया 5 और नोकिया 6 यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी
नोकिया 5 और नोकिया 6 यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी
Share:

फ़िनलैंड की दिग्गज कंपनी नोकिया ने अपने दो नए स्मार्टफोन्स नोकिया 5 और नोकिया 6 में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को इसी साल की शुरुआत में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिला था. वहीं नोकिया 8 में भी पिछले महीने एंड्रॉयड 8.1 अपडेट जारी कर दिया गया था. नोकियापावरयूज़र की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत और इंडोनेशियाई में नोकिया 5 के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट ज़ारी किया गया है जबकि भारत में Nokia 6 को ही तजा अपडेट दिया गया है.

यहां ध्यान देने वाली बता यह है कि इस अपडेट को सिर्फ वाई-फाई कनेक्शन पर ही डाउनलोड किया जा सकेगा. आप इस अपडेट को Settings > System updates में जाकर चेक कर सकते है. वहीं इस बारे में HMD ग्लोबल का कहना है कि यूजर्स को नए अपडेट की जानकारी मुहैया करा दी जाएगी. इस नए अपडेट के लिए कहा जा रहा है कि इसके साथ यूजर्स को बैटरी सेविंग नेविगेशन बटन, नए अवतार में पावर मेन्यू और ब्लूटूथ बैटरी परसेंटेज जैसे अपडेटेड फीचर मिलेंगे.

आपको बता दें कि कंपनी ने Nokia 5 स्मार्टफोन को पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया था. इसके स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो कंपनी ने Nokia 5 स्मार्टफोन में 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले मुहैया कराई है जो 720x1280 पिक्सल के साथ आता है. इसके अलावा इस हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 2 जीबी और 3 जीबी की रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं पावर बैकअप के लिए इसे 3000 एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है.

 

फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ लावा का नया स्मार्टफोन

गुपचुप तरीके से लांच हुआ Oppo A83 Pro

डाटा लीक मामला: मोदी सरकार ने जुकरबर्ग से मांगी रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -