नए अंदाज के साथ Nokia 5.1 Plus की भारत में एंट्री, जानिए इसकी खासियत के बारे में....

नए अंदाज के साथ Nokia 5.1 Plus की भारत में एंट्री, जानिए इसकी खासियत के बारे में....

भारतीय बाजार में HMD ग्लोबल ने Nokia 5.1 Plus स्मार्टफोन को नई अंदाज में यानी कि 4GB/6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया है. बता दें कि Nokia 5.1 Plus की पहली बिक्री अक्टूबर 2018 में हुई थी. लॉन्च के वक्त ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता था. हालांकि अब ये एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करने में सक्षम है. कंपनी ने इस फोन में गूगल लेंस, मल्टीटास्किंग के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर, गूगल प्ले इंस्टैंट और बैटरी सेविंग जैसे खास फीचर मुहैया कराए हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन नए वेरिएंट की बिक्री भारत में कल से यानी कि 7 फरवरी से होगी. इसे Nokia.com/phones के माध्यम से बेचा जाएगा. दूसरी ओर खबर यह भी है कि यह 12 फरवरी से ग्लॉस ब्लैक, ग्लॉस वाइट और ग्लॉस मिडनाइट ब्लू के साथ मोबाइल रिटेल आउटलेट्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. कीमत की बात करें तो 6GB रैम/ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,499 रुपये और इसके 4GB रैम /64GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 14,499 रुपये में खरीद सकेंगे.

Nokia 5.1 Plus स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो Nokia 5.1 Plus में हाइब्रिड सिम स्लॉट मिलेगा और इसमें नॉच के साथ 5.86-इंच HD+ (720x1520) डिस्प्ले भी दी गई है. कंपनी ने इसमें MediaTek Helio P60 प्रोसेसर दिया है. फोटोग्राफी की बात के जाए तो रियर में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलेंगे. जबकि सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इन कैमरों में AI का सपोर्ट भी मिलेगा. पावर के लिए कंपनी ने इस फोन में  3,060mAh की बैटरी दी है.

 

जितनी जल्दी हो सके उठा लें फायदा, यह कंपनी रोज दे रही 40GB डाटा

इतना खास होने वाला है Jio Phone 3, जानिए कब तक देगा बाजार में दस्तक

फ्लिपकार्ट पर जारी है Realme के इस शानदार फ़ोन की बिक्री

जल्द शुरू होगी ASUS की OMG Days Sale आप भी देखे शानदार ऑफर्स