Nokia 2.2 स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट, बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का मौका
Nokia 2.2 स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट, बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का मौका
Share:

दुनिया की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HMD Global ने अपने Nokia 2.2 स्मार्टफोन की कीमत को भारतीय मार्केट में कम कर दिया है. यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. इस फोन के बेस वेरिएंट को 6,999 रुपये में और 3 जीबी रैम वेरिएंट को 7,599 रुपये में लॉन्च किया गया था. इस फोन को 1,000 रुपये तक की कटौती के साथ उपलब्ध कराया गया है. हालांकि, अभी तक यह कन्फर्म नहीं किया गया है कि यह कटौती स्थायी है या फिर अस्थायी. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से 

आज लॉन्च होंगे ये 2 शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

अगर बात करें Nokia 2.2 की नई कीमत की तो इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,999 रुपये के बजाय 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 1,000 रुपये की कटौती की गई है. वहीं, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,599 रुपये के बजाय 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 600 रुपये की कटौती की गई है. इस फोन की नई कीमत कंपनी के आधिकारिक स्टोर पर लिस्टेड है। लेकिन Flipkart पर यह फोन पुरानी कीमत में ही उपलब्ध है.

एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के बाद, अब जिओ कर रहा है प्लान महंगे

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए Nokia 2.2 में 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले उपलब्ध कराया है.इसमें टियरड्रॉप नॉच दी गई है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. यह फोन मीडियाटेक हेलियो ए22 प्रोसेसरसे लैस है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. अगर बात करें कैमरा सेगमेंट की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित एंड्रॉइड गो पर काम करता है. यह एंड्रॉइड वन के प्रोग्राम के अंदर आता है. वर्ष 2020 तक इस फोन को एंड्रॉइड 10 अपडेट मिलने की उम्मीद है. फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह एक पूरे दिन बैकअप देने में सक्षम है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल-सिम समेत 4G VoLTE सपोर्ट दिया गया है.

YouTube की प्रीपेड म्यूजिक सर्विस अब होगी भारत में लॉच, जाने कीमत

Vivo S1 pro स्मार्टफोन में मिलेगी बहुत अधिक रैम, आकर्षक कीमत में होगा लॉन्च

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के यूजर्स के लिए आया अपडेट, मिलेंगे कई नए फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -