नोकिया 215 और नोकिया 225 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

नोकिया 215 और नोकिया 225 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

 HMD Global ने मंगलवार को देश में Nokia 215 और Nokia 225 के फीचर फोन लॉन्च किए। नोकिया 215 सियान ग्रीन और ब्लैक रंगों में आता है और यह 23 अक्टूबर से 2,949 रुपये में ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी और उपराष्ट्रपति जुहो सरविकस ने एक बयान में कहा, "फीचर फोन में एक बाजार के नेता के रूप में, हमारा अनुभव हमें इस बात की वास्तविक जानकारी देता है कि लोगों को जुड़े रहने की क्या जरूरत है। और, जैसा कि नेटवर्क जारी है। विकास, हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी जिम्मेदारी बनाते हैं कि लोग सबसे छोटे बजट पर भी जुड़े रहें। " फोन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "सुलभ मूल्य बिंदु से समझौता किए बिना नोकिया 215 और नोकिया 225 में 4 जी लाकर, हम उन लोगों को वैश्विक कनेक्टिविटी के लिए कम-लागत पहुंच प्रदान करने के अपने मिशन की ओर एक और कदम उठाते हैं, जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है - अरबों लोग जो असंबद्ध रहते हैं। "

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो दोनों ही फोन 4 जी कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और इनमें सोशल मीडिया ब्राउजिंग और मल्टीप्लेयर गेमिंग भी है। नोकिया 225 क्लासिक ब्लू, मेटालिक सैंड और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है और यह 23 अक्टूबर से 3,499 रुपये में ऑनलाइन उपलब्ध होगा। यह गेम और एफएम रेडियो के साथ लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और मनोरंजन के साथ आता है, नोकिया 215 और नोकिया 225 समकालीन विशेषताओं और लुक के साथ क्लासिक नोकिया फोन की विश्वसनीयता को जोड़ती है।

फेसबुक ने किया पहला बहुभाषी अनुवाद मशीन को लॉन्च

Sunteck रियल्टी आवासीय परियोजना के लिए 50 करोड़ जमीन का करेगी अधिग्रहण

एप्पल ने लॉन्च किया अपना म्यूजिक चैनल