NOKIA 2 हुआ अब पहले से ख़ास, आया यह जबरदस्त अपडेट
NOKIA 2 हुआ अब पहले से ख़ास, आया यह जबरदस्त अपडेट
Share:

नोकिया 2 स्मार्टफोन के यूजर्स के लिए खुशखबरी है. बता दें कि इस फोन को नया अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं. जानकारी के मुताबिक, इस नए फोन को एंड्रॉयड 8.1 ओरियो का स्टेबल अपडेट मिल रहा है और इस फोन के लिए अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा रोल आउट किया गया हैं. अतः इसलिए फोन को अपडेट मिलने में वक्त लग सकता हैं. धीरे-धीरे यह नया अपडेट सभी यूजर्स के पास पहुंच जाएगा. अगर इस नए अपडेट को लेकर अभी तक आपके पास कोई मैसेज नही आया है तो फोन की सेटिंग में जाकर भी इस फोन के अपडेट को चेक किया जा सकता है. 

बात करें फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में तो आपको बता दें कि इस नए फोन में 5 इंच का एचडी एलटीपीएस डिस्प्ले शामिल किया गया है और इसका रिजाॅल्य़ूशन 720 x 1280 पिक्सल का मिलेगा. साथ ही इस फोन की स्टोरेज की 8 जीबी की है और इसमें  1 जीबी रैम है. बता दें कि आप माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के तहत मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ा पाएंगे. 

फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर मौजूद है. पावर के लिए कंपनी ने इस फोन में 4100 एमएएच की बैटरी दी है और इस फोन के कैमरे की बात के जाए तो इस फोन के रियर में शानदार कैमरा मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसे यूजर्स प्यूटर ब्लैक, प्यूटर व्हाइट और कॉपर ब्लैक रंग में अपना बना सकते हैं. कीमत के बात की जाए तो फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 5,999 रूपये हैं. 

ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत

लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -