Nokia 110 फ़ोन MP3 प्लेयर और FM Radio के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Nokia 110 फ़ोन MP3 प्लेयर और FM Radio के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

भारतीय बाजार में आम आदमी को देखते हुए HMD Global ने Nokia 110 फीचर फोन लॉन्च कर दिया है. सबसे पहले इसे बर्लिन में पेश किया गया था. यहां पर इस फोन के साथ Nokia 7.2, Nokia 6.2, Nokia 2720 और Nokia 800 Tough को भी लॉन्च किया गया था. Nokia 7.2 और Nokia 6.2 को भारत में पहले ही उपलब्ध करा दिया गया है. वहीं, अब Nokia 110 को भी भारतीय मार्केट में एंट्री मिल गई है. यह फोन MP3 player, FM radio समते कई मनोरंजन वाले विकल्पों के साथ पेश किया गया है. इसमें क्लासिक स्नेक गेम भी उपलब्ध कराया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

​जानिए क्या है IUC चार्ज, इस मामले में कंपनीयों के बीच चल रहा घमासान

कंपनी ने ग्राहकों के लिए Nokia 110 की कीमत 1,599 रुपये तय की है. इसे ओशियन ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसकी सेल 18 अक्टूबर से शुरू होगी. इसे टॉप रिटेल आउटलेट्स और ऑफिशियल ऑनलाइन नोकिया स्टोर से खरीदा जा सकेगा.

Vodafone : कंपनी ने उठाया मौके का फायदा, इस प्लान में मिलेगा 1.5GB की जगह 3GB डाटा

अगर बात करें Nokia 110 के फीचर्स की तो इसमें 1.77 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है. Nokia ने दावा किया है कि यह फोन उन यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प साबित होगा जो मनोरंजन के नजरिए से फोन खरीदना चाहते हैं. इसमें MP3 प्लेयर भी दिया गया है. वहीं, गानें और अन्य चीजों के सेव रखने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है. इसमें बिल्ट-इन FM radio और लोकप्रिय Snake गेम है. इसमें Qvga रियर कैमरा समेत LED टॉर्चलाइट दी गई है. वहीं, फोन को पावर देने के लिए 800 एमएएच की बैटरी भी दी गई है. यह 18.5 दिन का स्टैंडबाय टाइम उपलब्ध कराती है. साथ ही 27 घंटे तक का प्लेबैक टाइम भी देने में सक्षम है. HMD Global के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जुहो सरविकास ने Nokia 110 के लॉन्च के दौरान कहा कि यह फोन यूजर्स के लिए एक फन हैंडसेट के तौर पर पेश किया गया है. इसमें म्यूजिक, गेम्स समेत बेसिक सभी फीचर दिए गए हैं. 

ये शानदार ऐप करवा चौथ के दिन करेंगे आपकी भरपूर मदद

सेना प्रमुख जनरल रावत ने स्वदेशी हथियारों को लेकर किया बड़ा दावा, बताया भविष्य का रोडमैप

BSNL : यूजर्स को ये प्लान देता था बहुत फायदा, कंपनी ने की सर्विस बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -