नोकिया 105 नया फीचर फ़ोन दमदार बैटरी और बेहतरीन मनोरंजन के लिए बहुत कुछ
नोकिया 105 नया फीचर फ़ोन दमदार बैटरी और बेहतरीन मनोरंजन के लिए बहुत कुछ
Share:

नोकिया फ़ोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने आज दो नये फीचर फ़ोन को लांच किया. इनमे शामिल है नोकिया 105 और नोकिया 130 फ़ोन. वैसे तो दोनों ही फ़ोन अपने में बढ़िया फीचर रखते है. लेकिन हम आपको सबसे पहले बताते है. नोकिया 105 को ग्राहक 999 रूपये में अपना बना सकता है.

ग्राहक को इस नये फीचर फ़ोन में 1.8 इंच का क्यूविजिए स्क्रीन दिया है. नये फीचर फ़ोन में एक दमदार बैटरी बैकअप के लिए 800 एमएएच की बैटरी दी है. कंपनी का मानना है की यह फ़ोन 15 घंटे तक का टॉकटाइम देगा, जिसे एक महीने के लगभग स्टैंडबाय टाइम मिलेगा. कंपनी ने यह भी बताया है कि यह फ़ोन अपने में 500 टेक्स्ट मेसेजेस और २००० कॉन्टेक्ट तक स्टोर किये जा सकते है.

नोकिया 105 फीचर फ़ोन 30+ सॉफ्टवेयर पर कार्य करता है. नोकिया 105 में 4 एमबी रेम व स्टोरेज है. पुराने फ़ोन की तरह नोकिया 105 में इनबिल्ट एफएम रेडियो भी मौजूद है. इसके साथ ही इस फ़ोन को स्टैंडर्ड माइक्रो यूएसबी केबल (यूएसबी 2.0) से चार्ज किया जा सकता है. फ़ोन में यूजर को एक स्टैंडर्ड  हैडफ़ोन जैक भी मिलेगा. मनोरंजन के लिए रेडियो के अलावा फ़ोन में स्नैक. शेजिया जैसे कुछ गेम को भी इनस्टॉल किया है. ग्राहकों को यह फ़ोन सिंगल और ड्यूल सिम वेरिएंट में दिया जायेगा. हाथो में मजबूती के लिए फ़ोन 73 ग्राम एव डाइमेंशन 112.0x49.5x14.4 मिलीमीटर है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

नोकिया लाया दो नये फीचर फ़ोन लाइफ को बांये और भी बेहतर !

52 मेगापिक्सल की फोटो ले पायेगे इस नये डिवाइस से

इन स्मार्टफोन में दी गयी है VoLTE टेक्नोलॉजी, कीमत भी है बहुत कम

ऐसे बुक कर सकते है अपना Nokia 6 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -