Noise Shots XO : वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुआ पेश, जानिए क्या है कीमत

Noise Shots XO : वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुआ पेश, जानिए क्या है कीमत

भारतीय मार्केट में एक और ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च कर दिए गए हैं. Noise Shots XO ईयरफोन्स को बेहतर डिजाइन और कंफर्ट के साथ मार्केट में उतारा गया है. इसकी कीमत 5,499 रुपये है.इसे आज से ही सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. यह कंपनी का सबसे एडवांस ट्रू वायरलेस हेडसेट है. इस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन स्टोर gonoise.com समेत Amazon, Flipkart और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इसे नए सर्कुलर चार्जिंग केस के साथ उपलब्ध कराया गया है. इसे मैटेलिक व्हाइट, रोज गोल्ड और स्पेस ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, आज से सुरु होगी इस समर्टफोने की सेल

कंपनी ने इस प्रोडक्ट में कई खास फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. इसमें Qualcomm aptX Bluetooth कोडेक सपोर्ट समेत वॉटर रेस्सिटेंस के लिए IPX7 रेटिंग दी गई है. साथ ही यह वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आता है.इसकी बैटरी लाइफ 36 घंटों तक की है. यह बैटरी लाइफ ईयरफोन्स और चार्जिंग केस की मिलाकर है. इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. साथ ही ब्लूटूथ 5.0 फीचर दिया गया है. यह लोकप्रिय वॉयस अस्सिटेंट को भी सपोर्ट करता है.

इस शानदार ऑफर के साथ भारत में लॉंच हुआ ब्लूटूथ स्पीकर्स, मिल रहा भारी डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Noise Shots XO के अलावा एक और कंपनी ने Qualcomm aptX Bluetooth कोडेक सपोर्ट के साथ एक वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है. इसका नाम Blaupunkt BTW Pro है. इसकी कीमत 6,999 रुपये है. यह कंपनी के पिछले वर्ष लॉन्च हुए BTW-01 का अपग्रेडेड वेरिएंट है. इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है. इसके साथ ही क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक भी दिया गया है. इसके हर ईयरबड में ड्यूल-माइक्रोफोन सेटअप दिया गया है. एक माइक्रोफोन रेग्यूलर वॉयस ट्रांसमिशन (कॉल) के लिए और दूसरा cVc नॉयस कैंसेलेशन के लिए दिया गया है.

भारत में जल्द लॉन्च होंगे सैमसंग के ये दो स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Xiaomi Poco X2 का फर्स्ट लुक हुआ लीक, जानिए संभावित फीचर्स

Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन का इस दिन जारी होगा एंड्रॉयड 10 का अपडेट