noise ने लॉन्च किया शानदार ईयरफोन, जानिए क्या है खासियत
noise ने लॉन्च किया शानदार ईयरफोन, जानिए क्या है खासियत
Share:

Noise company ने तीन TWS इयरफ़ोन एक लॉन्च किए हैं। यह नवीनतम ब्यूस बड्स प्ले है। आपको बता दें कि ईयरबड्स Google फास्ट पेयर तकनीक के साथ आते हैं और कंपनी ने दावा किया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक चल सकता है। बड्स प्ले में एक दिलचस्प कंकड़ के आकार का डिज़ाइन है और यह तीन अलग-अलग रंग विकल्पों के साथ भी मिल रहा है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शोर ने तीन महीने की अवधि में तीन टीडब्ल्यूएस ईयरबड लॉन्च किए हैं। कंपनी ने Noise ,lan, Noise Buds Solo और Noise Buds Play लॉन्च किए। बड्स प्ले को इन-ईयर डिटेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है जो आपके कानों में से एक इयरबड लेते ही म्यूजिक को बंद कर देता है। तो आइए नज़र डालते हैं कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और नॉइज़ बड्स टीडब्ल्यूएस ईयरफोन के बारे में...

शोर बुड्स प्ले कंकड़ के आकार के चार्जिंग केस में आता है और ईयरबड्स में एयरपॉड्स प्रो के समान एक स्टेम डिजाइन है। ईयरबड्स 10mm डायनामिक ड्राइवर से लैस हैं। कंपनी का कहना है कि यह Tru bass टेक्नोलॉजी पंच बास का उत्पादन करती है। ईयरबड्स में क्वाड माइक सेटअप भी है जो कॉल क्वालिटी को बढ़ाता है। द नॉइस बड्स प्ले भी इन-ईयर डिटेक्शन के साथ आता है जो आपके कानों से ईयरबड्स निकालते समय संगीत को रोक देता है।

Bihar Board 10th Class Result: बिहार 10वीं बोर्ड के रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

अधूरा रह गया RAS बनने का ख्वाब, शिक्षिका को तेज रफ़्तार डंपर ने रौंदा

कमलनाथ को शिवराज ने लगाया फ़ोन, कोरोना से जंग में माँगा सहयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -