भारत में लॉन्च हुआ Noise Elan, पढ़ें विवरण

By Nikki Chouhan
Jan 19 2021 05:33 PM
भारत में लॉन्च हुआ Noise Elan, पढ़ें विवरण

टेक की दिग्गज कंपनी नोइस ने भारत में कंपनी के पहले पर्यावरणीय नोइस (ईएनसी) टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के रूप में नोइस एलन को लॉन्च किया। इसमें क्वाड माइक्रोफोन सेटअप है और यह क्वालकॉम aptX एडेप्टिव तकनीक द्वारा संचालित है। वे आठ घंटे तक के प्लेटाइम की पेशकश करेंगे जिसे चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है।

Noise Elan की कीमत की बात करें तो ग्राहक इन इयरबड्स को भारत में 3,499 की कीमत पर खरीद सकते हैं। ग्राहक इन ईयरबड्स को नॉइज की वेबसाइट और अमेजन के जरिए खरीद सकते हैं। नोइस एलेन ईयरबड्स शैडो ग्रे (ब्लैक) कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

फीचर्स की बात करें तो Noise Elan TWS इयरबड्स 6mm टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ ENC टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह Qualcomm aptX Adaptive technology द्वारा संचालित है। इस ईयरबड में बेहतर आवाज की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए दोहरे माइक के साथ चार माइक्रोफोन भी हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी-टाइप-सी चार्जिंग इंटरफेस जैसे विकल्प शामिल हैं। ये ईयरबड एक बार चार्ज करने में आठ घंटे का प्लेटाइम और चार्जिंग केस के साथ कुल प्लेटाइम के 36 घंटे तक की पेशकश करते हैं। नोइस एलान ईयरबड्स 80ms विलंबता तक प्रदान करते हैं।

भारत में लॉन्च हुई वु सिनेमा टीवी एक्शन सीरीज 55LX, 65LX

Mi नोटबुक 14 (IC) भारत में हुई लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

Nazara टेक्नोलॉजीस ने IPO के लिए SEBI के साथ किया रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस का मसौदा तैयार