नॉइज़ कलरफिट प्रो 3 असिस्ट स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च
नॉइज़ कलरफिट प्रो 3 असिस्ट स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च
Share:

नॉइज़ कलरफिट प्रो 3 असिस्ट स्मार्टवॉच 24x7 SpO2 मॉनिटरिंग, एलेक्सा बिल्ट-इन और 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई। स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये है और यह अमेज़न पर पांच कलर ऑप्शन: जेट ब्लैक, स्मोक ग्रीन, रोज़ पिंक, जेट ब्लू और स्मोक ग्रे में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

घड़ी 320 x 360-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और अनुकूलन योग्य और क्लाउड-आधारित वॉच फ़ेस के साथ 1.55-इंच TFT टच स्क्रीन को स्पोर्ट करती है। यह 5ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है और इसके साथ त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन स्ट्रैप भी है। इसमें फिटनेस और स्वास्थ्य निगरानी भी शामिल है, स्मार्टवॉच रक्त ऑक्सीजन के स्तर की 24x7 ट्रैकिंग, निर्देशित गहरी साँस लेने के व्यायाम के साथ तनाव की निगरानी, ​​​​24 / 7 हृदय गति की निगरानी, ​​​​नींद पर नज़र रखने, महिला स्वास्थ्य निगरानी का समर्थन करती है। यह योग, ओपन वॉटर स्विम, क्रिकेट, हाइकिंग, साइकिलिंग और रनिंग सहित 14 समर्पित स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। साथ ही, आप NoiseFit Assist ऐप पर अपने वर्कआउट को ट्रैक कर सकते हैं।

नॉइज़ कलरफिट प्रो 3 असिस्ट 300mAh की बैटरी से लैस है जिसमें 10 दिन तक की बैटरी लाइफ और 30 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम है। इसे फुल चार्ज होने में 2 घंटे तक का समय लगता है। इसमें बिल्ट-इन एलेक्सा है, आप अपनी स्मार्टवॉच से बात कर सकते हैं और वॉयस कमांड से काम करवा सकते हैं। अनुकूलता के संदर्भ में, Noise ColorFit Pro 3 Assist Android संस्करण 4.4 और इसके बाद के संस्करण पर चलने वाले सभी Android फ़ोन और iOS 9 और इसके बाद के संस्करण पर चलने वाले सभी iPhone के साथ मिल रहा है।

ओलंपिक में पदक से चूकने वाली अदिति अशोक हुई दुखी, कह डाली ये बड़ी बात

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

Tokyo Olympics में आज 'महामुकाबला', भालाफेंक में आमने-सामने होंगे 'भारत-पाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -