फिर खोला गया नोएडा का पहला म्यूजिकल फाउंटेन
फिर खोला गया नोएडा का पहला म्यूजिकल फाउंटेन
Share:

नोएडा का पहला म्यूजिकल फाउंटेन मंगलवार को सेक्टर 91 स्थित बायोडायवर्सिटी पार्क के मेडिसन पार्क में लोगों के लिए खोला जाएगा। नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी ने कहा कि मुलाजिमों से शुल्क नहीं लिया जाएगा। आगंतुकों के लिए प्रवेश निशुल्क रहेगा। कोरोनावायरस महामारी के कारण, केवल लोगों की एक सीमित संख्या के अंदर सख्त नियमों और COVID-19 प्रोटोकॉल के बाद फव्वारा देखने की अनुमति दी जाएगी । आगंतुकों को कृपया मास्क पहनने और उन्हें ठीक से साफ करने और साइट के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी जाती है।

नोएडा का पहला म्यूजिकल फाउंटेन आज शाम 7 बजे सेक्टर 91 स्थित मेडिसन पार्क में जनता के लिए खुलेगा। नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रितु माहेश्वरी ने कहा, आगंतुकों के लिए कोई प्रवेश शुल्क नहीं होगा लेकिन अभी तक केवल सीमित संख्या में लोगों को अनुमति दी जाएगी । कार्यक्रम में भाजपा सांसद डॉ महेश शर्मा ने नोएडा के पहले म्यूजिकल फाउंटेन को अन्य शहरों के लिए मॉडल प्रोजेक्ट कहा। भारतीय जनता पार्टी के नेता ने इस परियोजना के लिए नोडिया के सीईओ को बधाई भी दी। "नोडिया में यह औषधीय पार्क शहर की पहचान बन जाएगा । मैं नोडिया के सीईओ और उनकी टीम को बधाई देना चाहूंगा कि जिस तरह से पूरी परियोजना को बाहर किया गया है । उन्होंने कहा, आने वाले दिनों में इसे अन्य शहरों के लिए एक मॉडल प्रोजेक्ट के रूप में देखा जाएगा ।

सेक्टर 91 में औषधीय जैव विविधता पार्क नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के साथ 75 एकड़ हरित क्षेत्र में फैला हुआ है। यह पार्क एक बार पूरा होते ही शहर का सबसे बड़ा पार्क हो जाएगा। खबरों में कहा गया है कि अधिकारियों द्वारा जामुन, बरगद, नीम और आम सहित 4,322 पारंपरिक पेड़ लगाए गए हैं । बायोडायवर्सिटी पार्क में करीब 19,625 सजावटी पेड़ भी लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

फिर शुरू हुआ बंगाल सफारी पार्क, करना होगा इन नियमों का पालन

जरूर देंखे काजीरंगा नेशनल पार्क, हमेशा याद रहेगा रोमांचक सफर

अगर देखना चाहते है वास्तुकला के शानदार नमूने, तो जाए यहां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -