ग़ाज़ियाबाद से गिरफ्तार हुआ 50 हज़ार का इनामी बदमाश, बरामद हुआ हथियारों का बड़ा जखीरा
ग़ाज़ियाबाद से गिरफ्तार हुआ 50 हज़ार का इनामी बदमाश, बरामद हुआ हथियारों का बड़ा जखीरा
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश की नोएडा एसटीएफ इकाई और गाजियाबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने एनकाउंटर में इमिलिया गैंग के 50,000 रुपये के इनामी बदमाश हरेन्द्र खड़खड़ी सहित तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हरेन्द्र खड़खड़ी पर विभिन्न पुलिस थानों में हत्या के 8 अभियोगों समेत लगभग 25 से अधिक मुकदमे दर्ज है.

पुलिस के अनुसार वर्तमान में ये इमिलिया गैंग के साथ मिल कर काम कर रहा था और इसी वर्ष 12 मार्च को ग्रेटर नोएडा के थाना एकोटेक 3 में एसटीफ के साथ हुए एनकाउंटर में हरेन्द्र अपने साथी मनोज इमिलिया के साथ मौके से भागने में कामयाब हो गया था. जबकि इसके साथी और 25,000 रुपये के इनामी बदमाश पवन बागपुर समेत 6 अभियुक्तों को बड़ी मात्रा में हथियार, कारतूस और एक फॉर्च्यूनर कार और बुलेट प्रूफ स्कॉर्पिओ कार के साथ हिरासत में लिया गया था.

गिरफ्तार किए गए हरेन्द्र खड़खड़ी के पास से एक ऑर्डिनेन्स फैक्टरी की बनी हुई रिवॉल्वर, एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर का सीएमपी और बड़े पैमाने पर कारतूस और क्रेटा कार बरामद की गई है. गिरफ्तार किए गए तीनों बदमाश एनसीआर की कई कंपनियों में डरा-धमका कर ठेके लेना और विवादित सम्पतियों में आर्थिक फायदे के लिए डर दिखाकर दखल देने जैसी आपराधिक गतिविधियों में शामिल हैं.

खबरें और भी:-

भारतीय रिवाजों में कुछ ऐसा होता है No Diet Day

फाइनेंशियल ईयर 2018-19 के दौरान दर्ज की गई इनकम टैक्स ई-फाइलिंग में भारी गिरावट

मतदान की गहमागहमी के बीच तेल कंपनियों ने दिया बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -