फर्जी है केन्याई छात्रा पर हमले की घटना, नोएडा पुलिस का दावा
फर्जी है केन्याई छात्रा पर हमले की घटना, नोएडा पुलिस का दावा
Share:

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में कैब से जा रही केन्या की छात्रा के साथ मारपीट का मामला फर्जी निकला है. यह दावा नोएडा पुलिस ने किया है. घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने छात्रा को ले जाने वाले ओला कैब ड्राइवर ने पुलिस को सारी सच्चाई बता दी. जिसके बाद मामला फर्जी होने का खुलासा हुआ. पुलिस के अनुसार ओला कैब ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसने सुबह 6 बजे केन्या की लड़की को उसके घर छोड़ा था. उस समय सोसाइटी के बाहर पुलिस गश्त कर रही थी.

ड्राइवर ने बताया कि लड़की से एक अफ्रीकन लड़का वहां मिलने भी आया था. अब पुलिस नए सिरे से मामले की जांच कर रही है, जबकि ग्रेटर नोएडा से सुबह ख़बर आई थी कि केन्या की छात्रा पर हमला हुआ है. नॉलेज पार्क के पास छात्रा कैब से जा रही थी. कुछ अज्ञात लोगों ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस तभी से मामले की जांच में जुटी थी. लेकिन कैब ड्राइवर के बयान से मामले की वास्तविकता सामने आ गई.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले नाइजीरियाई छात्रों पर हुए हमले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर इस केस में करीब 1200 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. यही नही 10 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट भी दर्ज की गई है. वीडियो रिकॉर्डिंग से 54 लोगों की पहचान हुई है. पुलिस चिन्हित किए गए लोगों की तलाश कर रही है.

यह भी देखें

घायल छात्रों से मिलने पहुंचे नाइजीरियाई एम्बेसी अफसर

विदेशी छात्रों से मारपीट के मामले में योगी के मंत्री करेगे कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -