नोएडा की वेब वर्क कंपनी में पुलिस ने मारा छापा, अहम दस्तावेज बरामद
नोएडा की वेब वर्क कंपनी में पुलिस ने मारा छापा, अहम दस्तावेज बरामद
Share:

नोएडा : 37 अरब की ऑनलाइन ठगी करने वाले अनुभव मित्तल की कम्पनी की तर्ज पर ही नोएडा में वेब वर्क कंपनी द्वारा ठगी करने के मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस कंपनी के दफ्तर पर छापामार कर अहम दस्तावेज बरामद किए हैं. साथ ही इस कंपनी के खातों को फ्रीज कर दिया गया है.इसमें पांच सौ करोड़ के घोटाले का अंदेशा है.

इस बारे में नोएडा पुलिस के डीएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद वेब वर्क कंपनी के दफ्तर पर छापा मार कर अहम दस्तावेज बरामद किए गए हैं. साथ ही कंपनी के एक्सिस बैंक में संचालित खातों को भी पुलिस ने फ्रीज करा दिया है.इस मामले में वादी अमित कुमार जैन ने वेब वर्क कंपनी के मालिक अनुराग गर्ग और सन्देश वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.पांच सौ करोड़ के इस घोटाले वाली योजना में सैंकडो लोगों ने रुपया लगाया हुआ है. पुलिस के बाद इस मामले की जांच भी एसटीएफ को सौंप दी गई है.

बता दें कि वेब वर्क कम्पनी का संचालन नोएडा के सेक्टर 2 में डी-57 से किया जा रहा है.. इस कंपनी के जाल में फंस चुके लोग इनके दफ्तर के बाहर प्रदर्शन भी कर चुके हैं.इस मामले का खुलासा अमित कुमार जैन नामक एक सोशल वर्कर की शिकायत के बाद हुआ.अमित ने भी एबीसी कंपनी में 3 लाख 45 हज़ार रुपये का निवेश किया था. कुछ दिन तो इनको पैसा मिलता रहा, लेकिन अब पैसा आना बंद हो गया, इतना ही नहीं अब कंपनी की वेब साइट भी नहीं चल रही है.कंपनी के मालिक अनुराग गर्ग और सन्देश वर्मा की जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

यह भी पढ़ें

37 अरब लूटने वाले महाठग मित्तल के 5 ठिकाने सील

3 महीनो तक किया रेप और बनाया MMS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -