6 महीने में भी 1 तोता नहीं ढूंढ पाई पुलिस, मालकिन हुई परेशान

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच नोएडा के थाना सेक्टर 39 इलाके से बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पुलिस से अपने तोते के खोने की शिकायत दर्ज करवाई है, मगर 6 महीने गुजरने के पश्चात् भी पुलिस तोता नहीं तलाश पाई। वहीं अब पीड़ित महिला तथा पुलिसकर्मियों के बीच चर्चा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही वायरल ऑडियो में महिला ने थाना प्रभारी से तोता तलाशने कि अपील की है। थाना प्रभारी से महिला ने शिकायत की आपने जिन चौकी प्रभारी का नम्बर दिया था वो बोल रहे है हमारे इलाके का मामला नहीं है, थाना प्रभारी ने कहा कि आपका मामला सदरपुर चौकी का है आपके कहने से सलारपुर लगा था इसलिए सालारपुर चौकी प्रभारी का नम्बर दिया था, हालांकि अब सदरपुर चौकी प्रभारी आपसे कांटेक्ट करके पूरी कोशिश करेंगे तोता तलाशने में।

दरअसल, महिला ने सबसे पहले डॉयल 112 पर कॉल करके तोता घूमने की शिकायत की, जिसके पश्चात् डॉयल 112 ने संबंधित थाना सेक्टर 39 को मामले से अवगत कराया था, महिला ने अपने एक पड़ोसी पर शंका भी व्यक्त की थी। पुलिस ने बताया कि पड़ोसी से पूछताछ में पता चला कि तोता उड़कर उनके छत पर आया था फिर वहां से भी उड़ गया। वहीं थाना प्रभारी सेक्टर 39 राजीव बालयान ने कहा कि मामला लगभग 6 माह पहले का है, सदरपुर निवासी एक महिला ने अपना तोता लापता होने की शिकायत की थी, तहकीकात में पता चला कि तोता उड़ गया है, महिला को भी बता दिया गया था।

अब उदयपुर शहर से होकर गुजरेगी दिल्ली-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन

असम के साथ सीमा विवाद को सुलझाने के प्रयास जारी: मिजोरम के गृह मंंत्री

झारखंड में इन कक्षाओं के लिए खुलेंगे स्कूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -