'बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, खुद करता था ग्राहकों की बुकिंग...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती
'बॉयफ्रेंड कराता था जिस्मफरोशी, खुद करता था ग्राहकों की बुकिंग...', नाबालिग ने पुलिस को सुनाई आपबीती
Share:

नोएडा: पिछले सप्ताह नोएडा पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. विगत 27 फरवरी को नोएडा पुलिस ने सेक्टर-24 इलाके में एक गेस्ट हाउस पर रेड मारी थी. पुलिस ने यहां जिस्मफरोशी कराने वाले गैंग का पर्दाफाश किया था. जिसमें 4 लड़कियों को भी पकड़ा गया था. नोएडा पुलिस ने इन लड़कियों से पूछताछ आरंभ की. जिसके बाद इन लड़कियों में एक ऐसी नाबालिग किशोरी मिली, जिसको उसके बॉयफ्रेंड ने इस देह व्यापार में धकेल दिया था. 

पुलिस ने अब इस किशोरी को देह व्यापार के धंधे से बाहर निकाल दिया है. फिलहाल किशोरी को नोएडा के एक नारी निकेतन में रखा गया है. 
गेस्ट हाउस से बरामद की गई 17 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बताया कि वह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की निवासी है. इस लड़की ने पुलिस को बताया है उसका बॉयफ्रेंड उसे शादी करने का झांसा देकर बिहार से दिल्ली ले आया था. उसको कुछ दिनों तक तो सही से रखा गया, किन्तु  उसके बाद उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया. बाद में बॉयफ्रेंड की सच्चाई जानकर लड़की के भी पैरों तले से जमीन खिसक गई. 

लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि जिस्मफरोशी के लिए उसका बॉयफ्रेंड ग्राहकों की बुकिंग भी किया करता था और उसको नोएडा दिल्ली के अलग-अलग गेस्ट हाउस, होटलों में भेजा जाता था. यदि लड़की मना करती तो उसके साथ मारपीट की जाती थी और उसे प्रताड़ित किया जाता था. पिछले 2 महीने से लगातार उसे सेक्टर 24 के गेस्ट हाउस में ग्राहकों के पास भेजा जा रहा था. 

14 वर्षीय 'बच्चे' के साथ दुष्कर्म करती थी 23 साल की महिला, बोली- मैं उसके बच्चे की माँ बनने वाली हूँ...

शॉकिंग! युवकों की मजाक ने ले ली नाबालिग की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी ज्योतिष केंद्र को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -