नोएडा में लैपटॉप चोरों के बड़े गिरोह का भंडाफोड़, 500 से ज्यादा वारदातों को दिया अंजाम
नोएडा में लैपटॉप चोरों के बड़े गिरोह का भंडाफोड़, 500 से ज्यादा वारदातों को दिया अंजाम
Share:

लखनऊ: दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने बदमाशों के बड़े गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह के बदमाशों ने 500 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस को इनके कब्जे से 65 लैपटॉप और लाखों रुपए का माल मिला है.  सेक्टर 39 थाना पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और सामान उड़ा देने वाले 5 बदमाशों को अरेस्ट किया है. इन 5 बदमाशों में से 3 के पैर में गोली लगी है.

ये गिरोह लैपटॉप और कार से कीमती सामान चुराने में उस्ताद है. एनकाउंटर के बाद हुई जांच में बेहद हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. खुलासा हुआ है कि बदमाशों ने 500 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है, साथ ही एक- एक बदमाश पर 90 से ज्यादा केस दर्ज हैं. इन्हें नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद सेक्टर 94 से पकड़ा गया है. एनकाउंटर के दौरान तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश लैपटॉप दिल्ली के विभिन्न बाज़ारों में बेच दिया करते थे. इनमें से अधिकतर लैपटॉप नेहरू प्लेस में बेचे गए.

हैरानी की बात यह है कि पुलिस को बदमाशों के पास से मिली वस्तुओं में 65 लैपटॉप, 05 टैबलेट, तीन तमंचे और कारतूस भी शामिल हैं. अभी तक इन बदमाशों ने NCR में 500 से अधिक वारदात करने की बात कबूल की है. नोएडा पुलिस ने खुलासा किया है कि, इस गिरोह ने दिल्ली-NCR में 500 से अधिक कार से लैपटॉप चोरी की वारदातों का अंजाम दिया है.

पत्नी से नई नौकरी मिलने की बात कही और पड़ोसन को लेकर भाग गया पति

असम के हैलाकांडी में अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति को गोली मारी

ओमकार ग्रुप पर चला ED का चाबुक, 410 करोड़ की संपत्ति जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -