नोएडा में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों को किया गिफ्तार
नोएडा में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों को किया गिफ्तार
Share:

पुलिस और आर्मी के जवान अपने देश की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना कई बार जोखिम भरे काम में कूद  जाते है, यह जानते हुए भी की उनकी जान को बहुत खतरा है, या फिर उनके बचने की कोई उम्मीद नहीं है, लेकिन उनका देश के प्रति कर्तव्य उन्हें और भी ज्यादा शक्ति प्रदान करता है। वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आए है जंहा पुलिस ने कड़ी मुठभेड़ के बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जी हां ये मामला नोएडा का है जहां पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने कहा कि थाना बिसरख पुलिस मंगलवार रात्रि कार्रवाई कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लोगों को रूकने को कहा गया। इस दौरान, बदमाश पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने लगे। वहीं इस बारें में उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सचिन के पैर में लगी है।

जहां इस बात का पता चला है कि अपर उपायुक्त ने बताया कि सचिन को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल  में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से साढे दस हजार रुपए नगदी, देसी तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है।

वीर सावरकर पर फिर संग्राम, कांग्रेस नेता ने सभापति को पत्र लिखकर की ये मांग

बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए अलर्ट हुई दिल्ली सरकार, उठाया ये कदम

डेढ़ साल के बच्चे के साथ महिला ने लगाई फांसी, पति के साथ झगड़े के बाद की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -