नोएडा से पुलिस ने पकडे चार गांजा तस्कर, नक्सलियों से भी जुड़ रहे हैं तार
नोएडा से पुलिस ने पकडे चार गांजा तस्कर, नक्सलियों से भी जुड़ रहे हैं तार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-25 में पुलिस और गांजा तस्करों के बीच झड़प हो गई, इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार तस्करों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस की मानें तो इन तस्करों के तार नक्सलियों से जुड़े हुए हैं. पुलिस अब गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में लगी गई है. पुलिस ने इनके पास से लगभग 50 लाख का अवैध गांजा, कार व अवैध असला-बारूद बरामद किया है.

करोड़ों में हैं इस खतरनाक कुत्ते की कीमत, देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली सेक्टर-54 में पुलिस चेकिंग चल रही थी, सेक्टर-54 में चेकिंग के दौरान एक संदेहास्पद कार को रोकने का इशारा किया तो वह रूकी नहीं, कार सवार युवकों ने इस दौरान पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई और कार को रोक लिया. कार में सवार सेक्टर-22 निवासी मंगल, गुंजन, खगड़िया बिहार निवासी गुलशन यादव व राजीव यादव को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने दावा किया है कि इस दौरान इनके दो साथी अंगद और रंजन फरार हो गए हैं.

2.0 : 21 दिन में अक्षय रजनीकांत की फिल्म ने 'संजू' और 'पद्मावत' के रिकॉर्ड, कर ली इतनी कमाई

आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि इन तस्करों के संबंध नक्सलियों से भी हैं, यह जानकारी सामने आने पर अब नोएडा पुलिस दूसरे राज्यों की पुलिस से संपर्क साध रही है ताकि तस्करों के बारे में और अधिक जानकारी मिल सके. पुलिस का कहना है कि इन तस्करों का नक्सल फंडिंग में सहयोग हो सकता है, वहीं गिरफ्तार किए गए चारों तस्करों का उड़ीसा, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और दिल्ली से भी कनेक्शन है.

खबरें और भी:-

प्यार का नाटक कर किया रेप, मिली 10 साल जेल की सजा और जुर्माना

इस मंदिर में रात के अँधेरे में कैदी चोरी छिपे करते हैं ये काम

तैमूर के बर्थडे से पहले दिखा करीना कपूर का हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -