पकड़ा गया सबसे बड़ा गौ तस्कर आरिफ, बार बालाओं संग लगा रहा था ठुमके
पकड़ा गया सबसे बड़ा गौ तस्कर आरिफ, बार बालाओं संग लगा रहा था ठुमके
Share:

नई दिल्ली: हाथ में पिस्तौल लेकर खलनायक फिल्म के गाने पर बार-बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा ये शख्स है आरिफ. यह कोई मामूली बदमाश नहीं है बल्कि गौ-तस्करी के गोरखधंधे का सबसे बड़ा सरगना है. आरिफ पर गौ-तस्करी और गौकशी के लगभग 50 से अधिक मामले नोएडा और बुलंदशहर के थानों में दर्ज हैं. आरिफ गौ-तस्करी का धंधा कई वर्षों से बेहद ऑर्गेनाइज तरीके से चला रहा था और फिर इसी धंधे में कमाए पैसों से अय्याशी की जिंदगी जी रहा था. 

किन्तु आरिफ का बार बालाओं के साथ नाचते हुए ये वीडियो लगभग साल भर पहले वायरल हुआ था, जो यूपी पुलिस के हाथ लगा और इसके बाद उसकी खोज शुरू हो गई. कुछ दिन पहले ही नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ महीनों से आरिफ और उसके साथी नोएडा में अपना ठिकाना बनाए हुए हैं. पुलिस अलर्ट हुई और आरिफ को इसके 2 साथियों के साथ हिरासत में ले लिया.

वैसे तो आरिफ कई बार पुलिस के हाथों धरा जा चुका है. लेकिन जल्द ही जमानत पर छुट जाने के बाद वो फिर से धंधा शुरू कर देता है. बताया जाता है कि आरिफ और उसके साथी सड़कों पर आवारा घूम रही गायों को पकड़कर गौ-कशी की वारदात को अंजाम देता है. फिर इन गायों को आरिफ बेच देता था.  पुलिस के अनुसार, कई बार इनके करतूतों के कारण नोएडा और बुलंदशहर के इलाकों में धार्मिक उन्माद फैल जाता था. 

रिजर्व बैंक जल्द ला सकता नेत्रहीनों की मदद के लिए एक ऐसा एप

आगामी कुछ महीनों में पूरी हो सकती है, सार्वजनिक उपक्रमों की रणनीतिक बिक्री प्रक्रिया

सप्ताह के पहले ही दिन कमजोर नजर आया रुपया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -