महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार
महिला ने अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों के साथ मिलकर पति-देवर और सास को खिला दिया जहर, हुई फरार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के थाना दनकौर क्षेत्र की पुलिस ने, जुनेदपुर गांव की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला सहित चार लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में एक महिला, उसकी दो बेटियों तथा दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया है।  अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने जानकारी दी है कि जुनेदपुर गांव की एक महिला ने सोमवार को अपने पति देवेंद्र, सास और देवर समेत चार लोगों के भोजन में विषाक्त पदार्थ मिला दिया था और इसके बाद वह अपनी दो बेटियों सहित घर से फरार हो गई। 

पांडे ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार की रात को आरोपी राजकुमारी, उसकी बेटी ज्योति और अर्चना, अभिषेक और दीपक को अरेस्ट कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि देवेंद्र की पत्नी राजकुमारी ने अपनी बेटी ज्योति और अर्चना के साथ मिलकर देवेंद्र और अन्य परिवार वालों के खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाने की साजिश रची थी। 

इस साजिश में ज्योति का प्रेमी दीपक और अर्चना का प्रेमी अभिषेक भी शामिल था। पुलिस ने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद परिवार के लोग बेहोश हो गए और उनकी तबियत बिगड़ गई, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

'टॉयलेट सीट को बताया शिवलिंग..', नसीम और अरमान मलिक गिरफ्तार, कट्टरपंथियों ने पुलिस थाने पर किया हमला

यूपी में बंदूक को लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने भाई की हत्या की

फर्जी पहचान से हिन्दू लड़की को फंसाया, जबरन निकाह के बाद बोला- मेरे भाइयों के साथ 'हलाला' करो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -