गर्मी की छुट्टी में मामा घर आए भांजे के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
गर्मी की छुट्टी में मामा घर आए भांजे के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में 12 वर्षीय बच्चे के साथ घिनौनी हरकत किए जाने का मामला सामने आया है। जहां 12 वर्षीय बच्चे के साथ एक आरोपी ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों की शिकायत पर सेक्टर 113 थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

कुकर्म की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। शिकायत में बताया गया है कि बच्चा गांव के पास पानी के प्लांट के पास खेल रहा था। वहां काम करने वाले शख्स ने बच्चे को जबरदस्ती पकड़ लिया फिर मुंह दबाकर उसे झाड़ियों में ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया। 

पुलिस ने इस मामले में धारा 377 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी को अदालत में पेश किया गया है।  बता दें कि आमतौर पर महिलाओं के साथ बलात्कार किए जाने के मामले में धारा 376 का इस्तेमाल किया जाता है। मगर, इस मामले में पुलिस ने धारा 377 के अनुसार, कार्रवाई की है। इस धारा के मुताबिक, कोई किसी पुरुष, स्त्री, पुरुष या जीवजन्तु के साथ प्रकृति की व्यवस्था के खिलाफ यानी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता है, तो उसे आजीवन कारावास या 10 साल तक जेल की सजा हो सकती है। 

हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरों में चिकन पैक कर रहा था तालिब हुसैन, पुलिस ने रोका तो मारा चाक़ू

बेरहम शिक्षक ने जान लेने की हद तक की यूकेजी के छात्र की पिटाई, वीडियो वायरल

ऑटो ड्राइवर साजिद ने बजरंग दल कार्यकर्ता पर किया जानलेवा हमला, मामूली बात पर शुरू हुआ था विवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -