वीडियो कॉल पर आत्महत्या की धमकी.., सलाखों के पीछे पहुंचा मनचला
वीडियो कॉल पर आत्महत्या की धमकी.., सलाखों के पीछे पहुंचा मनचला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में सिरफिरे आशिक की ऐसी करतूत देखने के लिए मिली है, जिसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। खबरों का कहना है कि , एकतरफा प्यार में पागल युवक ने पहले लड़की को वीडियो कॉल किया। फिर उससे प्यार का इजहार कर डाला। लड़की ने जब मना किया तो उसने चाकू उठाया और खुदकुशी करने की धमकी दे डाली।

लड़की ने डर के मारे फोन काट दिया और पुलिस में केस दर्ज करवा दिया। केस नोएडा के सेक्टर-39 का है। पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने कहा है कि मनोज नेपाली नामक युवक उसे कई दिनों से फोन करके परेशान किया करता था। वह उससे दोस्ती करना चाहता था। लेकिन लड़की उससे दोस्ती नहीं करना चाह रही थी। उसने लड़के के नंबर को ब्लॉक तक किया था।

पीड़िता ने कहा है कि मनोज उसे अलग-अलग नंबरों से फोन करने लग गया। फिर एक दिन किसी अंजान नंबर से वीडियो कॉल आया तो लड़की ने उठाया। फोन उठाते ही मनोज उसे प्रपोज करने लग गया। लड़की ने उसे इंकार कर दिया तो उसने चाकू उठा लिया। फिर कहा, 'मुझसे दोस्ती करो, प्यार करो, नहीं तो हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर लूंगा।'' लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मनोज नेपाली के विरुद्ध मामला दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी मनोज नोएडा के आगाहपुर का रहने वाला है। लड़की ने इसे बहुत बार डांटा भी था। बावजूद इसके वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

'इंस्टाग्राम पर दोस्ती, पति से तलाक और फिर बलात्कार...', दर्दनाक है इस महिला की कहानी

नोएडा: OYO में फांसी पर लटका मिला युवती का शव, पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप

'तेरे साथ कोई हिन्दू नहीं आएगा, 8 दिन में पूरे परिवार को मार डालेंगे..', यूपी में हिन्दुओं को धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -