सप्ताहांत कर्फ्यू के दौरान नोएडा मेट्रो सेवाएं की गई बर्खास्त
सप्ताहांत कर्फ्यू के दौरान नोएडा मेट्रो सेवाएं की गई बर्खास्त
Share:

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने सोमवार को घोषणा की कि वह अपने सभी मेट्रो परिचालन को निलंबित कर देगा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मेट्रो का निलंबन सप्ताहांत के लॉकडाउन के दौरान यात्रा को हतोत्साहित करने के लिए सप्ताहांत के लिए है। NMRC के एमडी रितु माहेश्वरी ने उद्धृत किया “कर्फ्यू के दिनों में यात्रियों की आवाजाही को हतोत्साहित करने के लिए, NMRC ने कर्फ्यू वाले दिनों यानी शनिवार और रविवार को कोई सेवा नहीं चलाने का फैसला किया है”, मीडिया से कहा  राज्य में कोविड-19 मामले में स्पाइक के बीच निर्णय लिया गया था।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोनोवायरस के उछाल पर अंकुश लगाने के लिए राज्य के सभी जिलों में एक रात के कर्फ्यू और सप्ताहांत के लॉकडाउन की घोषणा की है। राज्य ने पिछले 24 घंटों में 33574 नए मामले, 249 मौतें, और 26719 रिकवरी दर्ज की हैं। वर्तमान में, राज्य में 304199 सक्रिय मामले हैं। जिले में 655 नए कोविड -19 मामले भी दर्ज किए गए जबकि सक्रिय केसलोएड 6300 तक पहुंच गया। 

मरीजों की वसूली दर पिछले दिन के 82.69 प्रतिशत से 82.34 प्रतिशत तक मामूली रूप से कम हो गई। इस बीच, राज्य के गौतम बौद्ध नगर ने पिछले दिनों बीमारी से जूझ रहे लगभग 15 लोगों के साथ अपनी उच्चतम एक दिवसीय कोविड-19 से संबंधित मौतों को दर्ज किया। जिले में अब मृत्यु दर 0.46 प्रतिशत है।

मेरठ में गहराया ऑक्सीजन संकट, KMC अस्पताल में 9 मरीजों ने तोड़ा दम

भारत की हालत देख बोलीं प्रियंका चोपड़ा- 'मेरा दिल टूट रहा है'

बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -