मार्च से नहीं मिला वेतन, सड़क पर उतरे सैकड़ों कर्मचारी, किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में लॉकडाउन लागू है. काम बंद होने के चलते मजदूरों और कर्मचारियों को कई प्रकार की मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. नोएडा के सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी के बाहर सोमवार को बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का आरोप था कि उन्हें वेतन नहीं मिला है, ऐसे में वह अपनी तनख्वाह मांगने आए हैं.

इस दौरान सड़क पर सैकड़ों की तादाद में कर्मचारी जमा हो गए, कंपनी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान सड़क पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुई नज़र आईं. कर्मचारियों का कहना है कि हमें मार्च से वेतन ही नहीं मिला है, अब ना खाने को बचा है और ना पीने को पानी है. हम यहां मांग कर रहे हैं, किन्तु कोई बात करने के लिए राजी नहीं है.

कर्मचारियों के प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिसबल भी पहुंचा और मामला शांत कराने का प्रयास किया. बता दें कि कर्मचारी नोएडा थाना फेज़ तीन की एक एक्सपोर्ट कंपनी के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण काम ठप है, ऐसे में देश के विभिन्न शहरों से इस तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं. हालांकि, अब लॉकडाउन 4.0 लागू होने के बाद कई औद्योगिक गतिविधियों को इजाजत दे दी गई है, ऐसे में काम फिर शुरू होने की उम्मीद हैं.

आगरा में अपना कारोबार खोलेगी यह मशहूर जर्मन कंपनी, चीन से किया किनारा

4 साल तक इस बीमारी से लड़ रहीं थीं सुष्मिता सेन, पोस्ट कर खोला बड़ा राज

गंगोत्री नेशनल पार्क में बढ़ा दुर्लभ वन्य जीवों का कुनबा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -