अब मोदी से मुकाबला करेंगे नोएडा के विनोद
अब मोदी से मुकाबला करेंगे नोएडा के विनोद
Share:

नोएडा : भले ही नीतीश कुमार ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को अपराजेय माना हो,लेकिन नोएडा का एक 36 वर्षीय युवक विनोद पवार इस बात से इत्तफाक नहीं रखता. उसका दावा है कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के खिलाफ एक तगड़ा दावेदार होगा.

आपको यह बात मजाक लगे लेकिन नोएडा के सेक्टर 50 में एक कोचिंग सेंटर चलाने वाले विनोद पवार इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं.किसी ज्योतिषी ने यह भविष्यवाणी की है कि वह 2019 में पीएम पद के प्रबल दावेदार होंगे. यही नहीं पवार ने पीएम मोदी से मुकाबले के लिए उन्होंने अभी से अपने कुछ पोस्टर भी छपवा लिए हैं. अपनी इस दावेदारी के लिए विनोद तर्क दे रहे हैं कि देश में गंभीर आर्थिक संकट है.मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी भी नहीं मिल रही है. सीमा पर तनाव है.ऐसे कई मुद्दे हैं जिनका समाधान होना चाहिए. विनोद देश में आर्थिक विकास और समृद्धि लाने के लिए प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं.

आपको याद दिला दें कि पवार दूसरी बार राजनीति में अपना भाग्य आजमाएंगे .इसके पहले जनवरी 2017 में पवार ने नोएडा विधानसभा से विधायक के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया था. नामांकन के दौरान पवार ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को अपना दोस्त बताते हुए उन्होंने अपने प्रस्तावकों के रूप में महात्मा गांधी सहित सभी महान स्वतंत्रता सेनानियों के नाम का उल्लेख किया था. हालाँकि चुनाव आयोग ने पर्याप्त जानकारी नहीं देने के कारण उनका नामांकन खारिज कर दिया था.

जबकि विनोद का इस बात को लेकर अपना ही तर्क है . वे कहते हैं कि जब मेरे पास स्वतंत्रता सेनानी और दूसरे विद्वानों का नाम देने के लिए है तो मैं क्यों स्थानीय लोगों का नाम प्रस्तावक के तौर पर दूं. आगामी चुनाव में विनोद की जीत की तो गारंटी नहीं दी जा सकती लेकिन इस बात की गारंटी है कि पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़कर उनका प्रचार खूब होगा.शायद यही उनका मकसद भी लगता है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

1 अगस्त से ग्रेटर नोएडा में नए सर्किल रेट से होगा संपत्तियों का सौदा

नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुआ गंभीर सड़क हादसा, वाहन चालक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -