नोएडा : आपसी विवाद बना पति-पत्नी की मौत का कारण

Aug 03 2018 06:17 PM
नोएडा : आपसी विवाद बना पति-पत्नी की मौत का कारण

नोएडा : राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है, यहाँ सैर करने आए एक दम्पति की आपसी तकरार इतनी बढ़ गई कि पति ने पत्नी का क़त्ल कर दिया और उसके बाद खुद को फांसी लगा ली. यह घटना नॉएडा के  फेस-2 कोतवाली क्षेत्र की है. यहाँ सेक्टर-93 में उदय सिंह नामक एक व्यक्ति किराये पर रहते हैं. कुछ ही दिन पहले उनका 28 वर्षीय साला बसंत अपनी 20 वर्षीय पत्नी नेहा के साथ दिल्ली घूमने के लिए आया हुआ था और उदय सिंह के घर रुका था.

दो छात्रों की आपस में लड़ाई चले चाकू - छूरे

शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक दोनों बाहर नहीं आए तो घरवालों ने कमरे में जाकर देखा, अंदर का नज़ारा देखकर परिजन दंग रह गए. कमरे के अंदर नेहा की लाश फर्श पर पड़ी थी, जबकि बसंत का शव पंखे से लटका हुआ था. इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तत्काल मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया के नेहा के गले के निशानों को देखकर लगता है कि बसंत ने गाला घोंट कर नेहा कि हत्या की होगी. 

8 महीने की गर्भवती को भी नोचकर खा गए दरिंदे

पुलिस अधिकारीयों ने जब आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की तो पड़ोसियों ने बताया कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर तनातनी हो गई थी और काफी देर तक उनके कमरे से झगडे कि आवाज़ें आ रही थी. हालाँकि, ये झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था  इसका कारण अभी पुलिस को स्पष्ट नहीं हो पाया है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

खबरें जुर्म की:-​

इंदौर: एप्पल मोबाइल की शॉप से 2 करोड़ की चोरी

नोएडा में नाबालिग को नाबालिगों ने बनाया हवस का शिकार

केरल में बुराड़ी फिर दोहराया, 4 लोगों की मौत

?