नोएडा में मधुमक्खियों ने दो बच्चों को मारा डंक, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
नोएडा में मधुमक्खियों ने दो बच्चों को मारा डंक, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर के थाना फेस- 3 क्षेत्र में दो बच्चों को सोमवार की रात मधुमक्खियों ने काट लिया जिससे एक बच्चे की जान चले गई और दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि सेक्टर 71 के शिव-शक्ति अपार्टमेंट में रह रहे अपने नाना-नानी के यहां दो भाई शैडी और देव गर्मियों की छुट्टियां मनाने आए हुए थे. 

जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात लगभग आठ बजे दोनों भाई नाना- नानी के साथ कॉलोनी के निकट ही बने पार्क में घूमने गए थे. पार्क में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा हुआ था. जैसे ही बच्चे वहां से निकले, मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया.  थाना प्रभारी ने कहा कि गंभीर रूप से घायल दोनों बच्चों को नजदीक के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने सात वर्षीय देव को मृत घोषित कर दिया.

सैंडी की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है. सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों को पार्क के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते के बारे में सूचित किया. जिस पर अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं.

आरबीआई ने किया जीरो बैलेंस बैंक अकाउंट्स से जुड़े नियमों में बड़ा बदलाव

जेवराती मांग उतरने से बाजार में चमका सोना

डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -