नोएडा: कंटेनर और Alto कार में जोरदार भिड़ंत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल
नोएडा: कंटेनर और Alto कार में जोरदार भिड़ंत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आज यानी शनिवार (7 जनवरी) की सुबह कंटेनर और ऑल्टो कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है। घटना नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र की है। रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

वहीं, हादसा होते ही कंटेनर का ड्राइवर मौके से भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस सूचित किया। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। हादसे के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा रहा है। साथ ही कंटेनर को कब्जे में लेकर ड्राइवर की भी खोजबीन की जा रही है। बता दें कि, इससे पहले नोएडा के ही सेक्टर-18 अंडरपास से एलिवेटेड पर होकर जा रहे एक कार ड्राइवर की आंख पर दूसरी कार की लाइट पड़ने से क्रेटा कार बेकाबू होकर पलट गई। हालांकि, गनीमत ये रही कि इसमें ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई। ड्राइवर को वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने फ़ौरन कार से बाहर निकाल लिया और क्रेन की मदद से कार को वहां से हटाया गया।

ACP रजनीश वर्मा ने बताया कि फेज तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित क्लियो काउंटी सोसायटी में निवासी जसमीत बुधवार (4 जनवरी) देर रात सेक्टर-18 अंडरपास से होते हुए एलिवेटेड पर जा रहे थे। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही एक अन्य कार की रोशनी जसमीत के आंखों में पड़ी, जिससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। घटना के वक़्त जसमीत ने सीट बेल्ट लगा रखा था। जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गई।

पीरियड्स के दौरान महिलाओं को वर्क फ्रॉम होम देगी राजस्थान सरकार, प्रस्ताव पर फैसला जल्द

क्या दो जगह वोट डालते हैं असदुद्दीन ओवैसी ? कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता की चैंपियन बनी ये बॉक्सर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -