महिला पुलिस कर्मी संग हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
महिला पुलिस कर्मी संग हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Share:

ग्रेटर नोएडा: आजकल बढ़ते अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में बीते दिनों ही यूपी से कई मामले सामने आए हैं जो अपराध के रहे हैं. अब जो मामला सामने आया है वह यूपी के ग्रेटर नोएडा का है. इस मामले में एक महिला पुलिस कर्मी संग सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है.

वहीं इस मामले में पीड़िता ने एक वकील और उसके मित्रों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए केस दायर करवाया है. मिली खबरों के मुताबिक महिला पुलिसकर्मी ने मेरठ के शोभापुर के निवासी एक वकील ललित और उसके मित्रों के विरुद्ध नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप व अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में आरोपी वकील पर औरत के अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप भी लग चुका है. वहीं ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में महिला पुलिसकर्मी ने कहा है कि, 'आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो भी तैयार किया था.

आरोपी उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहे थे।' इस मामले के सामने आने के बाद सभी हैरान हैं और पुलिसकर्मी संग गैंगरेप का ये मामला सभी के लिए हैरानी से भरा हुआ है. इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर गहनता से छानबीन शुरू कर दी है.

सावधान ! दिल्ली साइबर सेल की चेतावनी, किसी अनजान शख्स के कहने पर डाउनलोड ना करें कोई एप, वरना....

दिल्ली : ट्रेड फेयर में चोरों ने मचाया कोहराम, पुलिस थाने में कई केस दर्ज

पुलिस ने मारी हुक्का बार पर रेड, दो सील, 19 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -