नोएडा में ATM ने पकड़े 18 लाख के नए नोट
नोएडा में ATM ने पकड़े 18 लाख के नए नोट
Share:

नईदिल्ली। नोएडा में एटीएस व इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा ज्वाईंट छापेमारी की गई। इस कार्रवाई में सेक्टर 58 में 18 लाख रूपए बरामद हुए हैं। डिपार्टमेंट ने जो नोट जब्त किए हैं उनमें सभी नए नोट हैं। अब आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश एटीएस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग नए नोटों के साथ सेक्टर 58 पहुंचने वाले हैं। ऐसे में एटीएस ने घेराबंदी कर ली। और लेबर चैक के समीप रात में करीब 8 बजे एक सफेद कार को रोका गया।

इस कार में तीन लोग सवार थे। जब उनसे पूछताछ की गई और वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें नए नोट बरामद हुए। दरअसल वाहन में सवार तीनों आरोपी हरियाणा के कारोबारी हैं। वे एक दलाल से नोट बदलने के लिए पहुंचे थे। दरअसल नोएडा पहुंचने पर उन्होंने 18 लाख रूपए के नोट लिए ही थे और एटीएस को जानकारी मिल गई। जिसके बाद इन पर एटीएस ने शिकंजा कसा।

मिली जानकारी के अनुसार इन नए नोटों का आंकलन किया गया तो प्रारंभिक तौर पर नए नोट के तौर पर 18 लाख रूपए का धन वाहन में होने की जानकारी मिली। इस धन को एटीएस ने जब्त कर लिया है। इतना ही नहीं जब्त धन में 2 हजार रूपए की 9 गड्डियां बरामद हुई हैं। पाए गए धन को एटीएस ने बरामद कर लिया है।

नोटबंदी को लेकर सरकार ने ठीक से नहीं किया होमवर्क

मनोज तिवारी ने किया मेट्रो का सफर, बताए

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -