चचेरी बहन से थे नज़ायज़ संबंध, भाइयों ने प्रेमी को चाक़ू से गोदकर मार डाला
चचेरी बहन से थे नज़ायज़ संबंध, भाइयों ने प्रेमी को चाक़ू से गोदकर मार डाला
Share:

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-39 क्षेत्र के हाजीपुर के पास चाकू गोदकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया है और इनके पास से हत्या में उपयोग किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक आरोपी फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है. 

पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा. हत्या के पीछे नाज़ायज़ संबंध की बात सामने आई है. आरोपियों की चचेरी विधवा बहन से एक व्यक्ति के साथ नाज़ायज़ संबंध थे. बीते बुधवार को थाना सेक्टर-39 सुबह लगभग 8 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि हाजीपुर सोसाइटी के गेट नंबर-2, सेक्टर-104 में एक व्यक्ति का किसी धारदार हथियार से क़त्ल कर दिया गया है. जांच में पता चला कि मृतक का नाम राम सिंह पुत्र दयाराम है. जो गुनारा थाना जलालाबाद जिला शाहजहांपुर का निवासी है और उसकी उम्र 32 वर्ष है. मृतक के भाई ने राजेश कुमार ने थाने में अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कराया था. 

पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए एक टीम गठित की थी. सर्विलांस और मुखबिरों की सहायता ली गई. फिर पुलिस को एक सुराग मिला और जलालाबाद जिला शाहजहांपुर के निवासी मोहन को अरेस्ट किया गया. फिर इसके साथ सख्ती से पूछताछ की गई और सारे मामला उजागर हो गया. पुलिस ने इसकी निशानदेही से दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया और हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू को भी जब्त कर लिया. हत्या में शामिल एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. जिसकी खोज की जा रही है. इस मामले पर एडिशनल DCP रणविजय सिंह ने बताया कि कातिल और मृतक दोनों चचेरे भाई हैं. मृतक राम सिंह का इनकी विधवा बहन के साथ नाज़ायज़ संबंध थे. जिसकी वजह से हत्या को अंजाम दिया गया.

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को धमकी देने वाला व्यक्ति बेंगलुरु में गिरफ्तार

महाराष्ट्र से इंदौर लाया जा रहा था 400 किलो गांजा, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

इंदौर में 30 लाख के गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, 3 क्विंटल गांजा बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -