नोएडा: भाजपा नेता ने महिला को दी गालियां, मारपीट करने का भी आरोप
नोएडा: भाजपा नेता ने महिला को दी गालियां, मारपीट करने का भी आरोप
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दबंग टाइप ये नेता एक महिला के साथ गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में एक जगह ये नेता महिला को धक्‍का भी देता दिख रहा है। इस वीडियो को वहीं मौजूद किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया। भाजपा नेता जब यह हरकत कर रहा था, तो आसपास भी कई लोग खड़े हुए थे। यह वीडियो नोएडा के सेक्टर 93 बी में मौजूद ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी का है। 

जानकारी के अनुसार, वीडियो में नज़र आ रहा व्यक्ति भाजपा के किसान मोर्चा का नेता श्रीकांत त्यागी है, आरोप है कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में गैर कानूनी रूप से कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर सोसाइटी के लोग आए दिन शिकायत करते रहते हैं। श्रीकांत को 15 दिन के भीतर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है। किन्तु, श्रीकांत सोसाइटी के निवासियों पर खुद को बड़ा नेता बताकर सत्ता का रौब झाड़ते हुए अवैध कब्जे को हटाने से इंकार कर देता है।

बताया जा रहा है कि एक महिला और श्रीकांत के बीच गैर कानूनी कब्जे को लेकर बातचीत चल रही थी इसी दौरान भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी अपना आपा खो बैठा और महिला को गालियां देने लगा। महिला ने जब विरोध किया तो आरोपी ने महिला को तेजी से धक्का दिया और मारपीट करने का भी प्रयास किया, पूरी घटना आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा गया अधिकारी, लोकायुक्त ने सबके सामने उतरवाई पैंट

कलियुगी माँ ने अपनी 4 वर्षीय बच्ची को चौथी मंजिल से फेंका, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

'कुत्ते से संबंध बनाती थी महिला, प्रेमी करता था रिकॉर्ड...', राज खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -