नोएडा में युवती ने खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट में लिखा- ख़ुदकुशी के लिए मैं खुद जिम्मेदार
नोएडा में युवती ने खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट में लिखा- ख़ुदकुशी के लिए मैं खुद जिम्मेदार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-93 स्थित सुपरटेक सोसाइटी के सामने बने एक पार्क में बुधवार शाम दिल्ली निवासी युवती ने मानसिक तनाव के कारण खुद पर डीजल छिड़ककर आग लगा ली। पुलिस ने किसी प्रकार आग बुझाई और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने ख़ुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

नोएडा सेंट्रल जोन के ADCP इलामारन ने बताया मूलरूप से ईस्ट ऑफ कैलाश दिल्ली की 25 साल की युवती बुधवार को किसी काम से नोएडा आई थी। वह शाम करीब 4:15 बजे सेक्टर-93ए स्थित सिटी पार्क में पहुंची। वह अपने साथ एक बोतल में डीजल लेकर आई थी। पार्क में युवती ने खुद पर डीजल छिड़ककर आग लगा ली। आग लगने के बाद युवती चीखी, तो शोर सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और घटना की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी। फेज-2 पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने मौके पर लोगों की मदद से आग पर नियंत्रण पाया, लेकिन तब तक युवती बहुत झुलस चुकी थी। पुलिस ने फ़ौरन उसे पास के अस्पताल में एडमिट कराया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की टीम को मौके से दो लीटर डीजल की खाली बोतल, एक पर्स, एक मोबाइल, सुसाइड नोट मिला है। ADCP का कहना है कि युवती के माता-पिता को घटना के संबंध में सूचना दे दी है। वह अभी तक नोएडा नहीं आए हैं। पुलिस और फॉरेंसिक विभाग पूरे मामले को सभी पहलुओं से जांच करने में लगी हुई है।

गुजरात ATS ने 50 से अधिक अवैध बंदूकों की खेप पकड़ी, 20 आरोपी गिरफ्तार

17 केस दर्ज होने के बाद भी खुलेआम घूमते थे नईम और नसीम.., 'योगी राज' में खुद सरेंडर करने पहुंचे थाने

7 वर्षीय मासूम को खेत में ले गया नौकर, बलात्कार के बाद जो किया उसे देख काँप उठे परिजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -