नाज़ायज़ संबंध के लिए पागल हुई पत्नी, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या
नाज़ायज़ संबंध के लिए पागल हुई पत्नी, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में पति के क़त्ल की आरोपी महिला नीतू ने अपने प्रेमी राजमिस्त्री हरपाल को हासिल करने के लिए सारी हदें पार कर दी थीं। उसने प्रेमी हरपाल के साथ मिलकर हत्या की साजिश रचने के साथ ही इसे अंजाम देने के लिए प्रेमी के साथ काम करने वाले गौरव को सुपारी के रूप में 20 हजार रुपये और अपने कानों की सोने की झुमकी दी थी।

आरोपी गौरव ने भी मात्र 20 हजार रुपये और कान की झुमकी के लिए सतीश पाल के क़त्ल में दोनों का साथ दिया। पुलिस गौरव की तलाश में लगी यही है। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी राजमिस्त्री हरपाल यूपी के कासगंज का निवासी है। लगभग दो वर्ष पूर्व हरपाल ने सरस्वती कुंज कॉलोनी में रहने वाले सतीश पाल का घर बनाया था। इस बीच सतीश की पत्नी नीतू और हरपाल के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया। महिला का छह वर्ष का बेटा है और उसके प्रेमी हरपाल के भी दो बच्चे हैं। इसके बाद भी वे एक-दूसरे के संपर्क में आ गए।

कुछ दिनों बाद दोनों के बीच नाज़ायज़ संबंध बन गए। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गईं कि परिवार के लोगों को भी उनके नाज़ायज़ संबंध के बारे में पता चल गया था। आरोपी हरपाल भी इसी कॉलोनी में अपना घर बनाकर रहने लगा था। फिलहाल, वह सतीश पाल के पड़ोसी अजय का घर बना रहा था। पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला ने हरपाल के साथ भागने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी। वह अपने बच्चे को भी साथ लेकर नहीं जाने वाली थी।

महिला ने अपनी बहन को फोन कर कहा था कि वह कुछ दिन के लिए बाहर जा रही है। वह उसके बच्चे का ध्यान रखे। महिला और उसके प्रेमी ने पूरी योजना के अनुसार, हत्या की वारदात को अंजाम दिया, मगर सतीश पाल के अचानक लापता होने पर परिजन सामने आए, तो पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस आरोपी गौरव की खोज कर रही है।

छत्तीसगढ़: 2 साल की बच्ची से नौकर ने किया बलात्कार, जब भाई ने देखा तो...

बांग्लादेशी डकैतों की गैंग, प्लेन से आकर डालते थे डाका, 1 लाख का इनामी असलम गिरफ्तार

युवक के गले में फंसा चाइनीज मांझा, बाल बाल बची जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -