पोखर में जा गिरी तेज रफ़्तार कार, दर्दनाक हादसे में एक की मौत दो घायल

Mar 14 2019 06:01 PM
पोखर में जा गिरी तेज रफ़्तार कार, दर्दनाक हादसे में एक की मौत दो घायल

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के स्थानीय दादरी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाली नवीन मंडी के पास देर रात को तेज रफ़्तार से जा रही एक कार के अनियंत्रित होकर पोखर में जा गिरी, इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। ये लोग दिल्ली में आयोजित एक विवाह कार्यक्रम में भाग लेकर ग्रेटर नोएडा वापस लौट रहे थे।

इस कारण आने वाले दिनों में महंगे हो सकते हैं टायर ट्यूब

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने गुरुवार को हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार को देर रात को 27 वर्षीय शादाब अपने दो दोस्तों के साथ दिल्ली में आयोजित किए गए एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होकर ग्रेटर नोएडा वापस लौट रहा था। नवीन मंडी के समीप उसकी कार अनियंत्रित होकर एक पोखर में जा गिरी। पुलिस ने कहा कि कार की रफ़्तार अधिक होने के कारण कार पर नियंत्रण नहीं किया जा सका और ये हादसा हुआ।

16 पैसे की बढ़त के साथ 69.54 के स्तर पर बंद हुआ रुपया

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि इस घटना में शादाब नमक युवक की मौत हो गई है, जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को उपचार हेतु एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया है कि पुलिस ने शादाब के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को सूचित कर दिया है।

खबरें और भी:-

बाजार की शुरुआती के साथ ही सेंसक्स में नजर आई 124.75 अंकों की मजबूती

National Institute of Technology में वैकेंसी, वेतन 40 हजार रु

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 3 पैसे की मजबूती, इस स्तर पर खुला