नींद न आने से थे परेशान.., तो रिटायर्ड अधिकारी ने 16वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
नींद न आने से थे परेशान.., तो रिटायर्ड अधिकारी ने 16वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे नोएडा में एक सेवानिवृत्त अधिकारी के 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। मृतक की शिनाख्त विनोद शंकर के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। यह घटना नोएडा के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी की बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, 65 वर्षीय विनोद शंकर MTNL में अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। रिटायर होने के बाद वे अपने बच्चों और परिवार के अन्य लोगों के साथ पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी के एक फ्लैट में रहते थे। विनोद शंकर ने पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी की एक ईमारत के 16वें फ्लोर से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि देर रात गार्ड को जमीन पर कुछ गिरने की जोरदार आवाज आई। तेज आवाज सुनकर गार्ड मौके की तरफ दौड़े। गार्ड जब मौके पर पहुंचे, विनोद शंकर खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे।

गार्ड्स ने घटना की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया। विनोद शंकर MTNL में सीनियर सुपरवाइजर के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। विनोद शंकर के बेटे विक्रांत ने पुलिस को बताया है कि वे पिछले लगभग एक महीने से नींद न आने के कारण परेशान चल रहे थे।

'तिरंगा यात्रा' में किसने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ? वीडियो आया सामने, यूपी पुलिस लेगी एक्शन

अजमेर दरगाह हटाएगी मोदी सरकार, मुस्लिमों को निकालेंगे देश के बाहर.., क्या आपने देखी ये ख़बरें ?

सीमावर्ती इलाकों में बढ़ रही आबादी देश के लिए ख़तरा, अमित शाह हुए अलर्ट, होगा बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -