रहस्य बनी युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
रहस्य बनी युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नोएडा: यूपी के नोएडा में बिल्डिंग की 20वीं मंजिल से गिरकर 26 वर्ष के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में जान चली गई हैं. मृतक की पहचान नमन मदान के रूप में हुई जो कि हरियाणा के सोनीपत का निवासी था. मामला नोएडा के सेक्टर-168 में स्थित गोल्डन पार्क सोसायटी का बताया जा रहा है. जानकारी में इस बात का खुलासा हुआ है कि, नमन यहां सोसायटी के एक अपार्टमेंट में महिला मित्र के साथ रुकने के लिए आया था.

नमन की महिला मित्र चंडीगढ़ की निवासी है.  बता दें कि दोनों ने सेक्टर-168 में स्थित एक सोसायटी के स्टूडियो अपार्टमेंट में रूम बुक करवाया था. दरअसल, इस सोसायटी में होटल की तरह फ्लैट किराए पर प्रदान किए जाते है. पुलिस ने इस बारें में कहा है कि शुक्रवार की देर रात को नमन मदान की 20वीं मंजिल से गिरकर जान चली गई. अब ये हत्या है या आत्महत्या इसकी कार्रवाई चल रही है. फ्लैट से शराब की बोतलें भी मिली हैं. फिलहाल पुलिस ने नमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिवार वालों को भी सूचना दे दी गई है. नमन की महिला मित्र से पूछताछ भी की जा रही है.

वहीं, बिजनौर के स्योहारा में पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपनी चार साल की बच्‍ची के साथ मालगाड़ी के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. घटना मेवा नवादा रेलवे स्टेशन की है. खबरों का कहना है कि शुक्रवार की शाम को 30 वर्ष की सबा इकबाल नामक महिला अपनी 4 साल की बेटी आरिफा के साथ सामने से आ रही मालगाड़ी के आगे कूद पड़ी. ट्रेन से कटकर मां-बेटी की मौके पर ही जान चली गई. स्योहारा के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव चौधरी ने इस बारें में कहा है कि घटना का कारण पारिवारिक कलह कहा जा रहा है. सबा ने दो साल पहले पति से तलाक के उपरांत दूसरा निकाह किया था और आरिफा उसके पहले पति की संतान थी. फिलहाल मामला दर्ज करके जांच की जा रही है. सबा और आरिफा के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. वहीं, मृतका के घर वालों से पूछताछ जारी है.

जरुरी काम से बाहर गई थी 10 वीं की छात्रा...हो गया सामूहिक बलात्कार

यूपी के फतेहपुर में युवक को अपराधियों ने किया आग के हवाले, इलाके में मची सनसनी

स्कूल गई नाबालिग का हुआ किडनैप, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -