आत्महत्या के लिए युवक ने अपनाया ऐसा खौफनाक तरीका, जानकार काँप उठेगी रूह

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक युवक ने कथित तौर पर पहले अपने मुंह में बिजली का तार डाला और फिर बिजली का बटन दबाकर ख़ुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये का उधार मांगे थे। जीजा द्वारा रुपये देने से मना करने पर उसने यह कदम उठाया।

मृतक युवक की शिनाख्त सर्फाबाद गांव के निवासी विनय कुमार (24 वर्ष) पुत्र गंगा सिंह के रूप में हुई है। उसे शनिवार की सुबह बिजली की तार अपने मुंह में डालकर स्विच ऑन कर दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सर्फाबाद गांव के रहने वाले विनय ने शुक्रवार रात को अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे।  जीजा ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। इस बात से खफा होकर विनय ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बिजली का स्विच ऑन कर दिया।

वहीं, एक अन्य घटना के तहत नोएडा के ही थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाली प्रियंका नामक एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। अत्यंत नाजुक हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया, मगर उसकी बिगड़ती हालत के मद्देनज़र दिल्ली सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। इलाज के दौरान शनिवार दोपहर प्रियंका ने दम तोड़ दिया।  

कश्मीर की मनमोहक वादियां घूमने का सुनहरा मौका, IRCTC लाया है शानदार पैकेज

भड़काऊ खबर चलाने वाले चैनलों पर सख्त हुई सरकार, जारी की एडवाइजरी

NCERT की किताबों में हुआ बड़ा बदलाव, CBSE ने ही हटाया मुगलिया पाठ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -