मिथुन दा जैसा कोई नहीं- सलमान खान

फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का जमकर प्रमोशन कर रहे अभिनेता सलमान खान इन दिनों फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ के साथ टीवी के फेमस शो डांस इंडिया डांस पर पहुंचे हुए थे. ख़ास बात यह है कि, इस शो में सलमान और कैटरीना का स्‍वागत शो के जज मिथुन चक्रवर्ती ने किया.

बता दे कि सलमान खान मिथुन दा के बहुत बड़े फैन हैं. इस मौके पर सलमान ने मिथुन दा के कई राज खोलते हुए बताया कि "हमारे डिस्‍को डांसर जब करियर के शुरुआती दिनों में एक दिन में चार शिफ्ट में काम किया करते थे." इसके अलावा सलमान ने बताया कि, "वो एक सेट पर जाते थे, वहां के सीन शूट करने के बाद बिना ब्रेक दूसरी फिल्‍म की शूटिंग पर निकल पड़ते थे. काम के प्रति लगन और उनकी मेहनत से इंडस्‍ट्री के सारे न्‍यूकमर हमेशा सीखते आए हैं. उनके जैसा बेहतरीन अभिनेता कोई दूसरा नहीं हो सकता है."

फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान हाथों में कुल्हाड़ी लिए एक भेड़़िए के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो को यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, "इसे भेड़ियों के पास फेंक दो और ये उन सबको हराकर लौट आएगा... ऐसा है ये टाइगर".

ये भी पढ़े

सेट पर मेहनत कर रही महिलाओं को देख भावुक हुए यह अभिनेता

सफलता मिलने तक प्रयास करना चाहिए : विद्या

इवाना स्मित की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -