ISI की अनुमति से ही भारत आते पाकिस्तानी कलाकार
ISI की अनुमति से ही भारत आते पाकिस्तानी कलाकार
Share:

नईदिल्ली: एक ओर पाकिस्तान के कलाकारों को लेकर भारत में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और अन्य राजनीतिक व गैर राजनीतिक संगठनों द्वारा विरोध किया जाता रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के लेखक तारेक फतेह द्वारा विवादास्पद बयान देकर सभी को आश्चर्य में डाल दिया गया है। फतेह ने कहा है कि पाकिस्तान का कलाकार भारत में खुफिया एजेंसी आईएसआई की अनुमति से ही आता है।

भारत में आने के लिए जब आईएसआई की अनुमति होती है तो ही वह आता है। उन्होंने कहा कि जो भी पाकिस्तान के कलाकारों का पक्ष ले रहे हैं वे सामने आऐं आखिर वे क्या बात कर रहे हैं और किसे अंधेरे में रखने का प्रयास हो रहा है वे स्वयं सोचें। फतेह इंडिया आइडियाज काॅन्क्लेव में शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने इस तरह की बात कही। उनका कहना था कि भारत को पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए कड़े कदम उठाने होंगे।

इतना ही नहीं उनका कहना था कि जिस दिन आपमें आत्मसम्मान आ जाए और आप कह पाऐं कि पाकिस्तान से न तो आप आर्थिक सहयोग करना चाहते हैं और न ही सौहार्द की आपको उम्मीद है बस उसी दिन उसे सबक मिल जाएगा। फतेह ने कहा कि सिंध का पानी पाकिस्तान को नहीं दिया जाएगा ऐसा विचार किया जाए तो पाकिस्तान को सही रास्ते पर लाया जा सकता है। उनका कहना था कि पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय में जाए तो भारत के लिए चिंता की बात नहीं है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -