कोरोना वायरस के वजह से बीजिंग में 'नो टाइम टू डाई' का प्रीमियर नहीं होगा
कोरोना वायरस के वजह से बीजिंग में 'नो टाइम टू डाई' का प्रीमियर नहीं होगा
Share:

चीन से फेल रहे कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दस्तक दे दी है. कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या दिन पर दिन बढ़कर अब 1770 हो गई है. राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा है कि इस वायरस से संक्रमित 2048 नए मामलों की पुष्टि होने के बाद देशभर में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 70548 हो गई है. इस बीच वायरस के खतरे को देखते हुए जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का बीजिंग में होने वाला प्रीमियर और चीन के अन्य शहरों में प्रदर्शन को रोक दिया हैं. 

विदेशी मीडिया के अनुसार, डेनियल क्रेग समेत फिल्म की स्टार कास्ट अप्रैल में चीन में होने वाली स्क्रीनिंग और उसके बाद पब्लिसिटी टूर का हिस्सा नहीं होंगे. चीन में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए थियेटर बंद कर दिए गए हैं जिसके कारण मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. सिनेमा व्यवसाय के सामान्य होने की स्थिति अभी साफ नहीं हो पाई है. हाल ही में फिल्म का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है. इस गाने को 18 वर्षीय बिली इलिश ने लिखा और गाया है. 'नो टाइम टू डाय' का थीम सॉन्ग रिलीज के साथ ही बिली इलिश जेम्स बॉन्ड सीरीज का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर बन गई हैं.

'नो टाइम टू डाई' इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है. फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का निर्देशन कैरी जोजी फूकुंगा ने किया है. फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन की भूमिका में हैं जबकि बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन एक्ट्रेस अना दे अर्मस और लैशना लिंच भी नजर आएंगी. डेनियल क्रेग ने साल 2006 में कैसिनो रॉयल से बतौर जेम्स बॉन्ड में इंट्री ली थी. डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी 'स्काइफॉल' ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. ब्रिटेन में यह फिल्म 8 अप्रैल को और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

पूनम के इस सेक्सी और हाफ न्यूड वीडियो ने मचाया ग़दर, जिसे देख भीग जाएगा आपका बदन

मेडिकल बूट पहने नज़र आई यह खूबसूरत हॉलीवुड सिंगर

आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेसिका बानी बॉडी शेमिंग का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -