बॉन्ड सीरीज की सबसे लम्बी फिल्म हो सकती हैं No Time to Die
बॉन्ड सीरीज की सबसे लम्बी फिल्म हो सकती हैं No Time to Die
Share:

बॉन्ड फैन्स के लिए खुश खबरी ये है कि डेनियल क्रेग एक बार फिर से जेम्स बॉन्ड के रूप में फैन्स को रोमांचित करने आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम होगा No Time to Die. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है जिसे सोशल मीडिया पर कमाल का रिएक्शन भी मिला है. अब एक नई खबर ये है कि बॉन्ड सीरीज की ये फिल्म अब तक की सबसे लम्बी बॉन्ड फिल्म हो सकती है.

विदेशी वेबसाइट्स की रिपोर्ट के अनुसार इसका कुल रन टाइम तकरीबन 163 मिनट हो सकता है. हालांकि यूनिवर्सल पिक्चर्स ने इस बात की पुष्टि अभी नहीं की है. बॉन्ड अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम का Spectre और यही बॉन्ड सीरीज की पिछली फिल्म भी थी. डेनियल क्रेग अब अपनी आने वाली फिल्म के साथ पांचवी बार बॉन्ड सीरीज में दिखाई देंगे.

आपको बता दें कि बॉन्ड सीरीज की सबसे छोटी फिल्म में भी क्रेग ने ही काम किया हुआ था. ये फिल्म साल 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसका नाम था Quantum of Solace. इस फिल्म का टोटल रनटाइम 106 मिनट था. अगर बात करें आने वाली फिल्म की तो ग्रैमी अवॉर्ड विनर फिल्म बिली एलिश ने फिल्म का थीम सॉन्ग नो टाइम टू डाइ गाया हुआ है. एलिश किसी भी बॉन्ड फिल्म के लिए गाना लिखने और रिकॉर्ड करने वाले सबसे युवा कलाकार हैं. ये फिल्म लंदन में 31 मार्च को रिलीज होने जा रही है और ऑस्ट्रेलिया में इसे 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. अमेरिका में इसे 10 अप्रैल को रिलीज होगी और भारत में इस फिल्म को 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में डेनियल लीड रोल में हैं और रेमी मलिक निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे.

जल्द ही डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवोर ला रहे है 'जुरासिक वर्ल्ड' का अलग भाग

फिटनेस को इम्पोर्टेंस देती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, GYM के बाहर आई नज़र

इस हॉलीवुड एक्टर ने दिल्ली हिंसा पर दी अपनी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -