'पोर्टर' के कवर पेज पर नज़र आई यह हॉलीवुड अदाकारा, फोटोशूट हुआ वायरल
'पोर्टर' के कवर पेज पर नज़र आई यह हॉलीवुड अदाकारा, फोटोशूट हुआ वायरल
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अना दे अर्मस को आज एक समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री अना दे अर्मस पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में एक बार फिर अना दे अर्मस  का नाम चर्चा में है और इस बार वजह है पोर्टर मैगजीन. दरअसल अना दे अर्मस ने फेमस मैगजीन पोर्टर के लिए फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट को उनके फैंस काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@portermagazine by @netaporter Thank you!

A post shared by A N A D E A R M A S (@ana_d_armas) on

जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी में से एक 'जेम्स बॉन्ड' की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाय' में अना दे अर्मस नजर आएंगी. फिल्म में अना दे अर्मस सीआईए एजेंट पालोमा का किरदार निभा रही हैं. वहीं फिल्म में एक बार फिर जेम्स बॉन्ड के किरदार में डेनियल क्रेग नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले डेनियल और अना दे अर्मस फिल्म नाइव्स आउट में साथ नजर आ चुके हैं. अना दे अर्मस के फोटोशूट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अना की आठ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अना के अलग अलग अंदाज नजर आ रहे हैं. वैसे बात 'नो टाइम टू डाय' की करे तो फिल्म की रिलीजिंग तारीख में बदलाव कर दिया गया है. भारत में जहां पहले यह फिल्म 3 अप्रैल (शुक्रवार) को रिलीज होने वाली थी वहीं अब यह फिल्म 2 अप्रैल (गुरुवार) को रिलीज होगी. यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह डेनियल क्रेग की पांचवी जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म होगी. गौरतलब है कि जेम्स बॉन्ड की सीरीज में डेनियल की एंट्री साल 2006 में फिल्म 'कसिनो रॉयल' से हुई थी. जिसके बाद उन्होंने 'क्वांटम ऑफ सोलेस', 'स्काईफॉल और स्पेक्टर' में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाया था. डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी 'स्काइफॉल' ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे.  इस फिल्म के लीड रोल में अब तक कई एक्टर्स नजर आ चुके हैं.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा ने इस फोटो के साथ शेयर किया खूबसूरत कैप्शन

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -