सीएम केजरीवाल की रैली में नहीं हुआ कोई पथराव, दिल्ली CM के दावे को सूरत पुलिस ने बताया 'गलत'
सीएम केजरीवाल की रैली में नहीं हुआ कोई पथराव, दिल्ली CM के दावे को सूरत पुलिस ने बताया 'गलत'
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत में सोमवार (28 नवंबर) को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ‘रोड शो’ के दौरान पत्थरबाज़ी किए जाने की खबर सामने आई थी। आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो केजरीवाल ने खुद भी यह दावा किया था कि उनके रोड शो के दौरान पथराव हुआ। मगर, सूरत पुलिस ने केजरीवाल के दावे का खंडन करते हुए पथराव की घटना से साफ इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि सीएम केजरीवाल की रैली के दौरान कोई पत्थर नहीं फेंका गया और रैली शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, DCP (जोन-3) पिनाकिन परमार ने बताया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए सूरत पुलिस की ओर से पूरा बंदोबस्त किया गया था। यह रैली कतारगाम इलाके में बापा सीताराम चौक से लेकर साईं बाबा मंदिर तक चार किमी की निकाली गई थी। केजरीवाल को चार किलोमीटर के रोड शो में Z + सुरक्षा की प्रदान गई थी। इसके साथ ही उन्हें CAPF की सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी। यह रैली शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई है।

DCP ने आगे बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उनकी रैली में पथराव हुआ है, मगर यह महज एक अफवाह थी। ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। हालाँकि, रोड शो के दौरान दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बहस जरूर हुई थी, मगर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया और शांतिपूर्ण तरीके से रोड शो को संपन्न करवाया। बता दें कि AAP सुप्रीमो केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा था कि जब वो लोग आगे बढ़ रहे थे, तो उनके (भाजपा का जिक्र करते हुए) समर्थकों ने रैली पर पत्थर फेंका था। केजरीवाल ने कहा था कि, 'मुझे लगता है कि यदि उन्होंने बीते 27 वर्षों में कोई काम किया होता, तो उन्हें पत्थर फेंकने की आवश्यकता नहीं होती। मैं उन्हें बताना चाहता हूँ कि सिर्फ केजरीवाल ही बिजली के बिल माफ करेंगे, आपके बच्चों को पढ़ाएँगे और पत्थरों की जगह आपको फूल देंगे।'

केजरीवाल ने यह भी कहा था कि वह यहाँ गुंडागर्दी करने नहीं, बल्कि एक अच्छा समाज बनाने के लिए आए हैं। AAP सुप्रीमो ने कहा था कि,  'AAP ‘शरीफ, देशभक्त और ईमानदार लोगों की पार्टी है। मैं एक शिक्षित व्यक्ति हूँ और आपके लिए स्कूल बनवाऊँगा।' बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा और परिणाम 8 दिसंबर को घोषित होंगे।

'अब 'अब्दुल' भाजपा के यहाँ पोछा लगाएगा..', मुस्लिमों के लिए ऐसा क्यों बोले आज़म खान ?

आपके रावण की तरह 100 सिर हैं क्या ? पीएम मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला

गुजरात AAP अध्यक्ष ने हिन्दू संस्कारों को बताया BULLSHIT ! सामने आया इटालिया का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -