हमारे खिलाडियों पर कोई प्रतिबन्ध नहीं: लीमैन

Nov 29 2017 07:44 PM
हमारे खिलाडियों पर कोई प्रतिबन्ध नहीं: लीमैन

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की एशेज सीरीज का पहला मुकाबमा ब्रिस्बेन में खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आसान जीत दर्ज की. इस मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हल्की-फुलकी नोकझोंक भी देखने को मिली. हालांकि इस सीरीज के शुरू होने से पहले कई तरह के विवादित मामले सामने आये थे. ऐसी में इंग्लैंड टीम के मैनेजमेंट ने इस श्रृंखला के दौरान अपनी टीम के खिलाड़ियों पर देर रात बाहर जाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. दरअसल ब्रिस्टल विवाद के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों से निलंबन का सामना कर रहे इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स एशेज सीरीज से बाहर कर दिया गया था.

उल्लेखनीय है कि एशेज सीरीज के लिए पहले स्टोक्स का नाम इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया था, लेकिन ब्रिस्टल में हुए मारपीट के विवाद के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. इंग्लैंड द्वारा अपने क्रिकेटरों के रात में बाहर जाने पर प्रतिबंध लगाने के बाद आस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमैन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि 'वह अपने वयस्क खिलाडिय़ों पर कफर्यू नहीं लगा सकते'.

लीमैन ने कहा कि 'हम कोई कफ्यू नहीं लगायेंगे लेकिन यह हमारा फैसला है. हमें अपने खिलाडिय़ों पर पूरा भरोसा है कि वे सही काम ही करेंगे. वे सभी वयस्क हैं.'

 

9 महीने बाद वापसी को तैयार वुड्स

जब रिंग छोड़ मैदान में कूदे जॉन सीना

अपनी वापसी से खुश है ये स्टार हॉकी प्लेयर

भारतीय मुक्केबाजी महासंघ को मिली मान्यता