गांधी अस्पताल को लेकर राजा राव ने दिया ये बड़ा बयान
गांधी अस्पताल को लेकर राजा राव ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

कर्मचारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई थी और चिलकालगुडा पुलिस भी जांच कर रही है। यहां करीब 209 सीसी कैमरे हैं जिनमें से 189 काम कर रहे थे। अस्पताल में पुलिस चौकी के साथ सुरक्षाकर्मी भी काम कर रहे हैं। साथ ही, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अस्पताल में बलात्कार की कोई संभावना नहीं है। महिला की बहन को अस्पताल छोड़ते हुए दिखाया। पता चला कि दोनों महिलाओं ने घटना से तीन दिन पहले ताड़ी खाई थी।

दूसरी ओर, संदिग्ध उमा महेश्वर और सुरक्षा गार्डों से पूछताछ की जा रही है, जिन्होंने आरोप लगाया कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है। पुलिस जांच में तेजी लाई क्योंकि गृह मंत्री महमूद अली व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी कर रहे थे। घटना के अनुसार, एक महिला ने आरोप लगाया था कि हैदराबाद के गांधी अस्पताल में एक कर्मचारी द्वारा उसका अपहरण किया गया और उसका यौन उत्पीड़न किया गया। 

वही घटना का पता सोमवार को तब चला जब उसने पुलिस से संपर्क किया पता चलने पर महिला अपनी बहन के साथ 4 अगस्त को अपने बहनोई को डॉक्टर के पास दिखाने गांधी अस्पताल गई, जब उमा महेश्वर के रूप में पहचाने जाने वाले एक स्टाफ सदस्य ने दोनों बहनों को एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें चार दिनों तक दूर रखा। जब तक उसने उसका यौन शोषण नहीं किया। महिला ने यह भी कहा कि वह आरोपी से बचने में सफल रही और उसकी बहन लापता हो गई। पता चला है कि महिला ने महबूबनगर टाउन- I पुलिस से संपर्क किया और बाद में चिलकलगुडा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अब Twitter भी 'तालिबान' के समर्थन में ? आतंकियों के ट्वीट डिलीट करने से किया साफ इंकार

भोपाल: मोहर्रम के मातमी जुलूस पर लगा बैन, गणेश उत्सव के लिए भी जारी गाइडलाइन

कर्नाटक की हज मंत्री शशिकला जोले ने दिए मंदिर की संपत्तियों के सर्वेक्षण के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -